Bahraich violence update: उत्तर प्रदेश के बहराइच में पुलिस की तमाम सख्ती के बाद भी हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही। रविवार रात दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान गोली लगने से युवक की मौत से गुस्साए लोगों ने सोमवार सुबह दुकान, अस्पताल और बाइक शोरूम में आग लगा दी थी। इसके बाद पुलिस प्रशासन के आला अफसरों ने मोर्चा संभाला और पुलिस फोर्स तैनात कर शांति व्यवस्था की अपील की, लेकिन देर रात उपद्रवियों ने नकवा गांव में धार्मिक स्थल तोड़ दिया। आग लगाने की कोशिश भी की। हालांकि, पुलिस ने हालात काबू कर लिए हैं। 

पीड़ित परिवार से मिले CM योगी 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहराइच हिंसा में मारे गए राम गोपाल मिश्रा के परिजनों से मुलाकात की। X पर मुलाकात की तस्वीरें शेयर कर लिखा-बहराइच की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। सरकार दुःख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिजनों के साथ खड़ी है। हर संभव मदद की जाएगी। 

Bahraich violence update

यह भी पढ़ें: बहराइच: दुर्गा विसर्जन के दौरान फायरिंग में युवक की मौत के बाद भड़की हिंसा, हॉस्पिटल और शो रूम को जलाया; इंटरनेट बंद

नकवा गांव में तोड़ा धार्मिक स्थल 
उपद्रवियों ने नकवा गांव में सोमवार रात करीब 10 बजे तोड़फोड़ और आगजनी की घटना को अंजाम दिया है। प्रधान के मुताबिक, 10-15 लोग अचानक गांव पहुंचे और आगजनी की घटना को अंजाम देने लगे। सूचना मिलते ही पुलिस और पीएसी के जवान पहुंच गए और हालात को काबू में किया। उपद्रवी पुलिस को देखते ही भाग निकले। 

यह भी पढ़ें: बहराइच हिंसा पर सियासत: BJP ने सपा-कांग्रेस का बताया हाथ, अखिलेश बोले-समाज को बांटने का प्रयास 

50 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात 
गांव में 50 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात हैं। इसके बावजूद धार्मिक स्थल को तोड़ने की कोशिश की गई। गांव वालों ने बताया कि मजार में तोड़फोड़ और आग लगाने की कोशिश की गई। पुलिस पहुंची तो वह भाग निकले।