Bahraich Wolf Attack : उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक बार फिर भेड़िए ने हमला कर दिया। वह मां के पास सो रहे बच्चे को खींचकर ले जा रहा था, लेकिन मां ने चिल्लाया तो कर उसने बच्चे को छोड़ दिया और बकरी को दबोचकर भागने लगा। इस बीच शोर सुनकर ग्रामीण लाठी-डंडा लेकर पहुंच गए। भेड़िए की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

बच्चे के बाद बकरी को दबोचा 
घटना शनिवार रात की है। 3 वर्षीय नियाज की मां ने बताया कि रात 10 बजे वह बच्चे के साथ लेटी थी, तभी अचानक भेड़िया पहुंचा और बच्चे को दबोचकर ले जाने लगा। नींद खुली तो मैं चिल्ला पड़ी। जिसके बाद उसने बच्चे को तो छोड़ दिया। लेकिन पास में बंधी बकरी के बच्चे को दबोच लिया। शोर सुनकर आसपास के लोग आ गए और घर से 200 मीटर दूर भेड़िए को घेर कर मार डाला।

यह भी पढ़ें: UP में जंगली जानवरों का खौफ: बहराइच में भेड़िए ने महिला पर बोला हमला, लखीमपुर खीरी में किसान को खा गया बाघ

DFO बोले-जांच जारी है
घटना की सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम रात में ही गांव पहुंच गई। DFO अजीत प्रताप सिंह ने बताया रामगांव के इमाम खां पुरवा गांव में भेड़िए को गांव वालों ने मार डाला है। मामले की जांच कर रहे हैं। जल्द ही डिटेल देंगे। 

महसी तहसील के 50 गांवों में दहशत 
बहराइच में महसी तहसील के 50 गांव के 80 हजार लोगों में  भेड़ियों का आतंक बरकरार है। यहां रातभर जागकर लोग रखवाली कर रहे हैं। हर गांव में लोगों की अलग अलग टीम बनाकर शिफ्ट वाइज तकवारी करते हैं। लाठी-डंडे और बंदूक लेकर गांव के चक्कर लगाते रहते हैं। बताया कि भेड़िए मासूम बच्चों और मवेशियों पर हमला करते है।