Logo
Barabanki Road Accident: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में गुरुवार रात भीषण हादसा हो गया। दो कार और एक ई-रिक्शा के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में  5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। 5 घायल हैं। सभी की हालत नाजुक है।

Barabanki Road Accident: बाराबंकी में गुरुवार रात भीषण हादसा हो गया। दो कार और एक ई-रिक्शा के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। 5 घायल हैं। सभी की हालत नाजुक है। सूचना पर पुलिस पहुंची। तड़प रहे घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। एक्सीडेंट लखनऊ-महमूदाबाद मार्ग पर थाना बड्डूपुर के इनैतापुर गांव के पास हुआ।

Barabanki Road Accident
हादसे के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। कार को तालाब से निकलवाया। 

ट्रक सभी को रौंदते हुए निकल गया 
फतेहपुर से लखनऊ की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार ने पहले ई-रिक्शा में टक्कर मारी। इसके बाद सामने से आ रही एक दूसरी कार से भिड़ गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि एक कार सड़क किनारे बने तालाब में गिर गई। ई-रिक्शा में सवार लोग सड़क पर गिर गए। तभी तेज रफ्तार ट्रक वहां से निकला और को रौंदते हुए निकल गया। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और घायल 5 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। 

इसे भी पढ़ें:  कानपुर में भीषण हादसा: तेज रफ्तार ट्रक रेलिंग तोड़कर पुल से 40 फीट नीचे रेलवे ट्रैक पर गिरा, ड्राइवर की मौत

भारी पुलिस बल तैनात 
बता दें कि हादसे के बाद देवा, बड्डूपुर, कुर्सी, फतेहपुर, जहांगीराबाद और सतरिख थानों की पुलिस जिला अस्पताल से लेकर घटनास्थल तक लगी रही। पुलिस का कहना है कि घायलों में तीन की हालत गंभीर है। तीनों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। सभी मृतक कुर्सी थाना क्षेत्र अंतर्गत उमरा गांव के निवासी हैं। पुलिस घायलों और मृतकों की शिनाख्त की कोशिश में लगी है। 

तालाब को कार से निकलवाया 
जानकारी के मुताबिक, एक परिवार बैट्री रिक्शा में सवार होकर अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहा था। बेकाबू कार ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। कार तालाब में गई और सवारी रोड पर गिर गई।    मौके पर पहुंचे SP दिनेश कुमार सिंह ने कार को तालाब से निकलवाया और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

5379487