Logo
Bareilly Car Hit Truck on Nainital Highway Child Among Eight Burnt To Death: वरिष्ठ अधीक्षक सुशील चंद्र भान धुले ने कहा कि भोजीपुरा के पास हाईवे पर कार एक ट्रक से टकरा गई और घिसट गई, जिससे उसमें आग लग गई।

Bareilly Car Hit Truck on Nainital Highway Child Among Eight Burnt To Death: उत्तर प्रदेश में शनिवार की देर रात एक कार नैनीताल हाईवे पर ट्रक से टकराने के बाद घिसट गई। इसके बाद कार में आग लग गई। आग लगने से कार में सवार लोग बाहर नहीं निकल सके। इससे एक बच्चे सहित आठ लोगों की जलकर मौत हो गई। ये पूरा मामला बरेली का है। कार सेंट्रल लॉक्ड थी। दुर्घटना के बाद कार के दरवाजे जाम हो गए और नहीं खुले। घटना का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें कार को नैनीताल हाईवे पर उसके बगल में ट्रक के साथ देखा गया। कार जल रही है। 

टायर पंक्चर होने के बाद विपरीत दिशा में गई कार
पुलिस ने बताया कि कार पंचर होने के कारण विपरीत लेन में चली गई और एक ट्रक से टकरा गई। उन्होंने बताया कि जब तक वे मौके पर पहुंचे तब तक कार आग से घिर चुकी थी। वरिष्ठ अधीक्षक सुशील चंद्र भान धुले ने कहा कि भोजीपुरा के पास हाईवे पर कार एक ट्रक से टकरा गई और घिसट गई, जिससे उसमें आग लग गई। वह सेंट्रली लॉक थी, इसलिए आग के कारण अंदर मौजूद लोगों की जान चली गई। उन्होंने बताया कि यात्री एक शादी में शामिल होने जा रहे थे और उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कार उधार लेकर शादी में जा रहा थे लोग
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार तेज रफ्तार में थी और डिवाइडर का एक हिस्सा तोड़ते हुए दूसरी तरफ पहुंच गई। पुलिस ने कहा कि कार सुमित गुप्ता नाम के एक किराने की दुकान के मालिक की थी, जिसने इसे पीड़ितों को उधार दिया था, पुलिस ने कहा कि सभी पीड़ितों की पहचान अभी तक नहीं की गई है।

CH Govt hbm ad
5379487