Logo
Bareilly Crime News: बरेली जिले के केलाडांडी गांव में 2 माह पहले नमाज को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद एसडीएम ने मकान को सील कर होमगार्ड जवान तैनात किए थे, लेकिन शुक्रवार को कुछ लोगों ने दीवार तोड़कर होमगार्ड जवानों से मारपीट की।

Bareilly Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली में गुटीय संघर्ष बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को दो माह बाद फिर एक बार दो समुदायों के लोग आमने सामने आ गए। क्योलड़िया थाना क्षेत्र के केलाडांडी गांव में नमाज को लेकर जमकर बवाल हुआ। 2 माह पहले भी एक मकान में नमाज पढ़ी गई थी। बाद में एसडीएम के आदेश पर इस मकान को सील कर होमगार्ड जवान तैनात किए गए थे। 

शु्क्रवार को केलाडांडी गांव के इस मकान को कुछ खुराफातियों ने दीवार तोड़ दी। पहरेदारी कर रहे होमगार्ड जवानों ने विरोध किया तो आरोपियों ने मारपीट करते हुए उन्हें घायल कर दिया। घटना की जानकारी लगते ही एसपी देहात, एसडीएम और सीओ सहित तीन थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। 

मौके पर पहुंचे भाजपा विधायक
इस दौरान कुछ लोग पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में दीवार बनवाने लगे। इस पर समर्थकों संग पहुंचे भाजपा विधायक ने निर्माण कार्य रुकवा दिया। मामले को लेकर करीब 8 घंटे तक तनाव बना रहा। पुलिस ने 7 लोगों हिरासत में लिया है। साथ ही 3 खुरापतियों को चिह्नित किया है। 

यह भी पढ़ें: जुलूस-ए-मोहम्मदी में हंगामा: बरेली में आमने-सामने आए दो पक्षों के लोग, जानें कैसे बढ़ा विवाद

खुराफाती लोगों ने तोड़ी दीवार
पुलिस के मुताबिक, क्योलड़िया की मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए लोग आए थे। तभी कुछ खुराफाती लोगों ने भवन की दीवार तोड़ दी। होमगार्ड प्रेमपाल और छत्रपाल ने इसका विरोध किया तो उनके साथ अभद्रता करते हुए मारपीट कर दी। गार्ड की सूचना पर थाना प्रभारी परमेश्वरी, एसडीएम अजय उपाध्याय, तहसीलदार दुष्यंत प्रताप, सीओ हर्ष मोदी, कोतवाल राजकुमार शर्मा , इंस्पेक्टर परमेश्वरी समेत तीन थानों की पुलिस भेजी गई। तनाव बढ़ने के बाद एसपी मुकेश चंद्र मिश्रा भी पहुंचे और लोगों को समझाइश देकर विवाद शांत कराया। 

5379487