Logo
Bijnor Crime News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में भीख देने से मना करने पर भिखारी ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया। पीड़ित को गंभीर चोट आई है। परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। 

Bijnor Crime News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में भीख न देने पर एक भिखारी ने जानलेवा हमला कर दिया। आरोपी ने पहले गाली गलौज किया फिर उस पर चाकू से हमला कर दिया। पीड़ित को गंभीर चोट आई है। परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया है। 

दरअसल, बिजनौर की नई बस्ती-24 में एक व्यक्ति सड़क पर आने जाने वालों से भीख मांग रहा था। इस दौरान नई बस्ती निवासी एक व्यक्ति वहां से गुजरा, भिखारी ने भीख मांगी तो उसने मना कर दिया। जिस पर भिखारी गाली-गालियां करने लगा। युवक ने विरोध किया तो भिखारी ने उस पर चाकू से हमला कर दिया।  

यह भी पढ़ें: भीषण हादसा: लखनऊ में तीन मंजिला इमारत गिरी; 8 की मौत, 25 से अधिक लोग जख्मी

भिखारी को मौके पर मौजूद लोगों ने पकड़ा
बिजनौर की इस घटना से लोगों में दहशत का माहौल है। कुछ लोगों ने पुलिस से शिकायत की है। वारदात के वक्त मौके पर मौजूद लोगों ने हमलावर भिखारी को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। साथ ही घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उपचार जारी है। फिलहाल, पीड़ित की हालत गंभीर बनी हुई है। 

यह भी पढ़ें: प्रयागराज में दबंगई: बुलडोजर से ढहा दिया घर, लदवा ले गए सामान, 30 के खिलाफ FIR 

हमलावर भिखारी दिव्यांग
पुलिस ने बताया, हमलावर भिखारी दिव्यांग है और वह कीरतपुर मोहल्ले में रहता है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास सब्जी काटने वाला चाकू बरामद हुआ है। आरोपी ने इसी चाकू से नईम पर हमला किया है। नईम का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है, लेकिन हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस भिखारी के आपराधिक रिकॉर्ड भी जांच कर रही है। उससे पूछताछ के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी।  

5379487