Logo
उत्तरप्रदेश के मथुरा में सोमवर को भीषण हादसा हो गया। वृंदावन से कांवड़ चढ़ाकर सुरीर लौट रहे कांवड़िए हादसे का शिकार हो गए। सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली से बाइक टकरा गई। एक्सीडेंट में 3 कांवड़ियों की मौत हो गई।

Mathura Road Accident: वृंदावन से कांवड़ चढ़ाकर घर लौट रहे कांवड़िए हादसे का शिकार हो गए। तेज रफ्तार बाइक ईंट-भट्टा के सामने सड़क पर खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई। एक्सीडेंट में बाइक सवार 3 कांवड़ियों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा मथुरा में सोमवार को हुआ। सूचना पर पुलिस पहुंची और तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजे। मृतक के परिजन को भी सूचना दे दी है। 

गोपेश्वर महादेव का गंगा जल से अभिषेक कर लौट रहे थे
सुरीर कस्बे के रहने वाले मानक (19), वेद प्रकाश (23) और नरेश (22), शनिवार को कांवड़ लेने गए थे। रविवार को तीनों राजघाट से कांवड़ लेकर सोमवार की सुबह वृंदावन के गोपेश्वर महादेव मंदिर पहुंचे। तीनों के भगवान गोपेश्वर महादेव का गंगा जल से अभिषेक किया। इसके बाद वापस अपने गांव के लिए लौट लिए।

Mathura Road Accident
हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। 

गांव से 5 किमी पहले एक्सीडेंट 
तेज रफ्तार बाइक से गांव लौट रहे तीनों सुरीर से 5 किलोमीटर पहले ही हादसे का शिकार हो गए। सामने से आ रहे एक वाहन से बचने के लिए कांवड़ियों की बाइक बेकाबू हो गई। ईंट भट्टा के सामने खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई। हादसे में तीनों की मौत हो गई। हादसे के बाद लोगों की भीड़ मौके पर उमड़ गई। सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस पहुंची और मृतकों के परिजन को जानकारी दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजे। 

5379487