Logo
BJP Barabanki MP Upendra Singh Rawat: एफआईआर में आरोप लगाया गया था कि बीजेपी उम्मीदवार घोषित होने के बाद कुछ लोगों ने सांसद की छवि खराब करने के लिए उनके साथ फेक वीडियो बनाया गया।

BJP Barabanki MP Upendra Singh Rawat: लोकसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के नामों का ऐलान शुरू हो गया है। 2 मार्च को भाजपा ने 195 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की। इसी के साथ नेताओं को बदनाम करने की साजिश भी रची जा रही है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में सामने आया है। यहां बीजेपी सांसद उपेन्द्र सिंह रावत का फेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

फेक वीडियो टिकट मिलने के 24 घंटे के अंदर सोशल मीडिया पर सामने आया। सांसद ने कहा कि जैसे ही मुझे बाराबंकी से पार्टी का टिकट मिला मेरे विरोधियों ने यह हरकत की। उन्होंने दावा किया कि वीडियो पूरी तरह से छेड़छाड़ किया गया है। 

सांसद के निजी सचिव ने दर्ज कराया केस
पुलिस ने कहा कि भाजपा द्वारा बाराबंकी सांसद उपेंद्र सिंह रावत को फिर से मैदान में उतारने के एक दिन बाद रविवार को उनका एक फेक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया। सदर कोतावाली के प्रभारी आदित्य त्रिपाठी ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। यह केस सांसद के निजी सचिव दिनेश चंद्र रावत ने दर्ज कराया है। 

सांसद का दावा- छवि खराब करने की कोशिश
निजी सचिव ने आरोप लगाया कि बीजेपी उम्मीदवार घोषित होने के बाद कुछ लोगों ने सांसद उपेंद्र सिंह रावज की छवि खराब करने के लिए उनका फेक वीडियो बनाया। इसके बाद उसे वायरल किया गया। वीडियो में एक व्यक्ति एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहा है। दावा है कि महिला के साथ दिख रहा शख्स कोई और नहीं बल्कि सांसद उपेंद्र सिंह रावत हैं। 

सांसद ने कहा कि जैसे ही 'मुझे बाराबंकी से पार्टी का टिकट मिला, मेरे विरोधियों ने यह कृत्य किया। उन्होंने दावा किया कि वीडियो से छेड़छाड़ किया गया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही आरोपियों की पहचान कर ली जाएगी।

2019 में प्रियंका सिंह रावत की जगह मिला था टिकट
2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने तत्कालीन सांसद प्रियंका सिंह रावत का टिकट काटकर उपेंद्र सिंह रावत को अपना उम्मीदवार बनाया था। उन्होंने जीत हासिल की थी। 

5379487