Logo
Moradabad Crime News: यूपी के मुरादाबाद में सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। फर्म का पैसा देने के नाम पर बदमाशों ने घर का दरवाजा खुलवाया और पीतल कारोबारी पर हमला बोल दिया। दोनों ने चाकू से गोदकर कारोबारी की हत्या कर दी।

Moradabad Crime News: फर्म का पैसा देने के नाम पर बदमाशों ने घर का दरवाजा खुलवाया और पीतल कारोबारी पर हमला बोल दिया। दोनों ने कारोबारी पर चाकू से ताबड़ताेड़ वार किए। मेन गेट से बेडरूम तक बदमाशों ने कारोबारी को चाकू मारे। कारोबारी की सांस चलना बंद हुई तो दोनों भाग निकले। बच्ची ने चीखकर मां को जगाया। आसपास के लोग पहुंचे। पुलिस को सूचना दी। कारोबारी को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां मृत घोषित कर दिया। सनसनीखेज हत्या का मामला मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के गुलाबबाड़ी गाड़ीखाना का है। 

जानें पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, गाड़ीखाना निवासी अनिल चौधरी (32) अपनी पत्नी और 2 बेटियों के साथ रहते थे। अनिल पीतल कारोबारी थे। आयशा हैंडीक्रॉफ्ट के नाम से उनकी फर्म है, जिसमें 4 पार्टनर होने की बात सामने आई है। शनिवार रात 1 बजे अनिल के घर की डोरवेल बजी। अनिल ने गेट खोला तो मोहित ने फर्म का पैसा देने आए हैं कहकर गेट खुलवाया। गेट खोलते ही दोनों ने कारोबारी पर हमला बोल दिया।  

बच्ची चिल्लाई तो आए लोग 
कारोबारी बचने के लिए अपने बेडरूम की तरफ भागे। पीछे-पीछे दोनों बदमाश भी बेडरूम में घुस आए और चाकू से ताबड़तोड़ वार करते रहे। दोनों ने कारोबारी की हत्या कर दी। सांस चलना बंद हुई तो दोनों भाग निकले। पिता पर हमला होते देख बच्ची ने चिल्लाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर कारोबारी की पत्नी पहुंची। आसपास के लोगों भी आए। पुलिस को सूचना दी। कारोबारी को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। 

एक आरोपी की भी मौत 
कारोबारी पर हमला करते समय एक आरोपी को भी चाकू लग गया। साथी दूसरा आरोपी उसे हॉस्पिटल ले गया, जहां घायल हत्यारोपी ने दम तोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि फरार आरोपी को पकड़ने के लिए 10 टीमें बना दी। आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं।  पुलिस ने बताया कि वारदात में हत्यारोपी अमोद के हाथों पर चाकू लगे थे। अमोद गंभीर रूप से घायल हुआ था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। दूसरा आरोपी मोहित फरार है। 

5379487