Bulandshahr Criminal Encounter: उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर पुलिस ने डेढ़ लाख के इनामी बदमाश का एनकाउंटर कर दिया। वलिपुर नहर के पास हुई इस मुठभेड़ में थाना प्रभारी और एक सिपाही को चोट लगी है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बुलंदशहर के कोतवाली देहात स्थित वलिपुरा नहर के पास हुए मुठभेड़ में दुर्दांत अपराधी राजेश ढेर हुआ है। जबकि, आहार थाना प्रभारी वाईडी शर्मा और एसओजी का एक जवान घायल हो गया। अपराधी राजेश की गिरफ्तारी पर पुलिस ने डेढ़ लाख का इनाम घोषित कर रखा था।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में एनकाउंटर का इतिहास: किसकी सरकार में सर्वाधिक हुए एनकाउंटर...योगी, मायावती या मुलायम? जानें

58 से अधिक अपराध 
एनकाउंटर में मारे गए राजेश के खिलाफ लूट, डकैती और हत्या के प्रयास जैसे 58 से अधिक केस दर्ज हैं। बुलंदशहर पुलिस ने उस पर 1 लाख और अलीगढ़ पुलिस ने 50 हजार का इनामी घोषित किया हुआ था। बुलंदशहर के आहार, अनूपशहर, डिबाई सहित अन्य थानों की पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। 

यह भी पढ़ें: UP Road Accidents: दो विदेशी युवतियों समेत 6 की मौत, इटावा और बागपत में हादसे 

पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन
राजेश की गिरफ्तारी के लिए एसओजी, स्वाट टीम और आहार पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन शुरू किया था। शनिवार सुबह बुलंदशहर के वलिपुरा में मुठभेड़ के दौरान वह मारा गया।