Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर में रविवार को दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी गई। मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रॉपर्टी डीलर को बाइक सवार बदमाशों ने रोका। 5 राउंड फायरिंग की और फरार हो गए। गोली लगने से प्रॉपर्टी डीलर की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। सनसनीखेज घटना गुलावठी रोड स्थित इदरीस कॉलोनी के पास की है। हत्या के बाद इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।  

रोज की तरह साइकिल से सैर पर निकले थे 
काजीवाड़ा निवासी प्रॉपर्टी डीलर यामीन सलमानी रोज की तरह रविवार सुबह साइकिल से सैर पर निकलते। इदरीस कॉलोनी के पास बाइक से दो बदमाश आए। हमलावरों ने प्रॉपर्टी डीलर को आवाज देकर रोका। यामीन कुछ समझ पाते, इससे पहले ही बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गोली लगते ही यामीन जमीन पर गिर गए। सूचना पर पुलिस पहुंची और यामीन को अस्पताल पहुंचा। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज का आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

कई जिलों में फैला है कारोबार 
बता दें कि यामीन सलमानी का बुलंदशहर के अलावा जेवर, ककोड़, नोएडा, गाजियाबाद और हापुड़ में कारोबार फैला है। यामीन चार भाई और तीन बहनों में सबसे बड़े थे। परिवार में माता-पिता के अलावा पत्नी, दो बेटे और पांच बेटियां हैं। दोनों बेटे पिता का कारोबार संभालते हैं। पुलिस के मुताबिक, CCTV फुटेज खंगाली जा रही है। चार टीमों को लगाया है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।