Logo
Bulandshahr Road Accident: बुलंदशहर के जहांगीराबाद में ट्रक की टक्कर के बाद मारुति वैन से आग लग गई। रविवार 21 जुलाई को हुए इस हादसे में गंगा स्नान के लिए जा रहे ककरीय गांव के 9 श्रद्धालु झुलस गए। लोगों ने समीपी अस्पताल पहुंचाया, जहां से हायर सेंटर रेफर कर किया गया है।  

Bulandshahr Road Accident: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गुरु पूर्णिमा के दिन भीषण हादसा हो गया। जहांगीराबाद के पास ट्रक की टक्कर से वैन में आग लग गई। जिससे उसमें सवार 9 श्रद्धालु झुलस गए। सभी लोग गुरु पूर्णिमा पर गंगा स्नान करने गए थे। हादसे के बाद हायर सेंटर अस्पताल में उनका उपचार जारी है। 

बुलंदशहर में जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के ककरीय गांव के कुछ लोग मारुति वैन से गंगा स्नान के लिए जा रहे थे। तभी जहांगीराबाद के पास तेज रफ्तार ट्रक ने श्रद्धालुओं की वैन को टक्कर मार दी। हादसे के बाद वैन में आग भड़क गई। जिससे चीख-पुकार मच गई। आसपास मौजूद लोगों ने तत्परता दिखाते हुए वैन से श्रद्धालुओं को बाहर निकाला और तत्काल अस्पताल पहुंचाया। जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। 

श्रद्धालुओं के परिजन शीशपाल शर्मा ने बताया, वैन में चार लड़की, चार महिला और एक युवक सवार थे। सभी लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं। कार में सीएनजी लगी थी। जहांगीराबाद पुलिस ने वाहन जब्त कर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल, मामले को विवेचना में लिया है। 

यह लोग झुलसे 
जहांगीराबाद पुलिस ने बताया कि हादसे में ककरई निवासी मंजू पत्नी हरि प्रताप, उनका बेटा हिमांशु, रानी पत्नी रनवीर, मीनाक्षी पुत्री देवेंद्र, मीनाक्षी की मां श्वेता, बहन मोहनी,  पिंकी पुत्री राहुल व उसकी बहन मुस्कान के अलावा राजबाला पत्नी श्योराज झुलस गई हैं। गंभीर हालत के चलते सभी को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया है। 

5379487