Lucknow-Agra Expressway Accident: उत्तर प्रदेश के इटावा में शनिवार-रविवार की रात बड़ा हादसा हो गया। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर डबल डेकर बस और कार की टक्कर में मां-बेटे समेत 6 लोगों की मौत हो गई है। जबकि, 40 से ज्यादा लोग घायल हैं। 

इटावा एसएसपी संजय वर्मा ने बताया, बस रायबरेली से दिल्ली जा रही थी। रात 12:30 बजे इटावा के पास वह कार से टकरा गई। टक्कर के बाद बस खाईं में गिर गई, जिससे 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई। हादसे में कार सवार तीन लोगों की भी मौत हुई है।  

स्लीपर बस में 70 लोग थे सवार
दुर्घटनागस्त बस रायबरेली से शनिवार शाम सवारी लेकर दिल्ली के लिए रवाना हुई थी। हादसे के वक्त इस बस में 70 यात्री सवार थे। 40 से ज्यादा यात्री घायल हैं, उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। 

अचानक बस के सामने आ गई थी बेकाबू कार 
घायल यात्रियों ने बताया कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर चैनल नंबर-129 के पास शनिवार रात तेज रफ्तार बस के सामने अचानक से रॉन्ग साइड पर कार आ गई। बस चालक संभाल नहीं सका और कार बस की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद बेकाबू होकर खाईं में पलट गई।

कार सवार मां-बेट समेत तीन की की मौत 
हादसे में कार सवार प्रधुम (24) पुत्र अरविन्द सिंह ठिटोली तालग्राम कन्नौज, मोनू (25) पुत्र ब्रजेश प्रताप गधीया तालग्राम कन्नौज, मोनू की मां चंदा देवी की मौत हो गई है। जबकि, बस सवार ओमप्रकाश (50) पुत्र असर्फी भरसरीया खीरी सहित तीन अन्य लोगों की मौत हुई है। मृतकों की शिनाख्त की जा रही है।