Logo
Kanpur Businessman murder: कानपुर में बिल्हौर थाना क्षेत्र के घिमऊ गांव निवासी श्रीराम तिवारी स्टेशनरी के बड़े सप्लायर थे। शनिवार रात घर के बरामदे में सोते समय किसी ने नुकीले हथियार से हमला कर हत्या कर दी।

Kanpur Businessman murder: उत्तर प्रदेश के कानपुर में रविवार रात घर के बाहर सो रहे स्टेशनरी कारोबारी की हत्या कर दी गई। उन पर नुकेली हथियार से हमला हुआ है। सुबह परिजन जागे तो वारदात की जानकारी लगी। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की है। फारेंसिक टीम ने भी मौका मुआयना किया। 

बिल्हौर थाना क्षेत्र के घिमऊ गांव निवासी श्रीराम तिवारी (30) पुत्र उमेश तिवारी घर से ही कापी किताब का कारोबार करते थे। बड़े भाई गणेश तिवारी बिल्हौर तहसील में वकील सुखदेव प्राइवेट कंपनी में कर्मचारी है। मां सुनीता देवी, भाभी और भतीजों के साथ सब साथ में रहते हैं। पिता की मौत हो चुकी है।

मृतक के भाई गणेश ने बताया कि देर रात में भोजन करने के बाद श्रीराम कुछ देर तक टीवी देखता रहा। साढ़े 11 बजे के करीब बरामदे में जाकर लेट गया। सुबह साढ़े 5 बजे मां ने जगाने गई तो उसे देखकर चीख पड़ी। जिसके बाद अन्य लोग भी वहां पहुंचे पुलिस को सूचना दी गई। 

पुलिस ने मृतक का शव चारपाई से बरामद किया है। उसे सिर पर बाईं तरफ नुकीली चीज से हमला किया गया था। चेहरा नीला पड़ा था। खून बह रहा था। थाना प्रभारी केशव तिवारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की।  

5379487