Logo
Etawah Road Accident: उत्तरप्रदेश के इटावा में भीषण हादसा हो गया। इटावा-कानपुर नेशनल हाईवे पर 21 अगस्त को अर्टिगा कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। एक्सीडेंट में एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Etawah Road Accident: दिल्ली से हमीरपुर जा रहा परिवार हादसे का शिकार हो गया। इटावा-कानपुर नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार दौड़ रही अर्टिगा कार के ड्राइवर को अचानक झपकी आ गई। कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में जा घुसी। एक्सीडेंट में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई है। 3 घायल हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भीषण हादसा 21 अगस्त को सुबह 6.30 बजे इकदिल थाना के पिलखर गांव के पास हुआ।

Etawah Road Accident

दरवाजे तोड़कर निकाले शव
इकदिल थाने के पिलखर गांव के पास हुए हादसे में 3 पुरुष और एक महिला की मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि अर्टिगा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। दो आदमी और एक महिला का शव सीट के नीचे मिले। दो बच्चे और एक महिला घायल है। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई।थोड़ी देर में आसपास के लोग जुट गए। सूचना पर पुलिस पहुंची और कार का दरवाजा तोड़कर शवों को बाहर निकाला। 

अयोध्या में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पति की मौत 
अयोध्या में प्रयागराज हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। हादसे में पति की मौत हो गई। पत्नी और बच्चों को मामूली चोट आई है। दोनों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। पूरा कलंदर के सरियावा गांव निवासी विजय कुमार (35) पत्नी और बच्चों को लेकर अपनी ससुराल बीकापुर से वापस लौट रहा था। तभी ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी।  हादसे में विजय की मौत हो गई।

5379487