Chitrakoot Crime: चित्रकूट में रविवार (27 अक्टूबर) को दिल दहला देने वाली घटना हुई। पारिवारिक कलह में मासूम बच्चे की मौत हो गई। पिता ने अपने 5 साल के बेटे की गला काटकर हत्या कर दी। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंचे। पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची तो अरोपी पिता ने घर का दरवाजा बंदकर आग गला दी। पुलिस ने आग को बुझाया। आरोपी को गिरफ्तार किया। बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। दर्दनाक घटना मऊ थाना क्षेत्र के दुवारी गांव की है।  

जानें पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, दुवारी गांव निवासी राजकुमार (35) के चार बच्चे हैं। रविवार रात को रोज की तरह अपने परिवार के साथ सो गया। रात तीन बजे अचानक राजकुमार की नींद खुली और पत्नी-बच्चों को घर से भगाने लगा। पत्नी ने मना किया तो राजकुमार गुस्सा गया। पत्नी और तीन बच्चे घर से बाहर निकल गए। छोटा बेटा सत्यम (5) घर में था। राजकुमार ने घर की लाइट बुझाई। घर के अंदर से ताला बंद कर लिया। 

बेटे का कुल्हाड़ी से काट दिया गला 
बाहर खड़े पत्नी-बच्चे खोलने की गुहार लगाते रहे लेकिन राजकुमार ने किसी की नहीं सुनी। छोटे बेटे सत्यम की राजकुमार ने कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी। परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दरवाज खोलने को कहा तो उसने घर के अंदर से ही दरवाजे में आग लगा दी। किसी तरह दरवाज तोड़कर आरोपी को बाहर निकाला। पुलिस ने आरोपी राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया है। सत्यम के शव को  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस कर रही मामले की जांच 
मऊ थाना पुलिस का कहना कि आरोपी ने हत्या क्यों की अभी इसका पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपी के परिजनों का कहना है कि राजकुमार राक्षस है। उसने मासूम की हत्या कर दी।