Logo
CM Yogi Adityanath in Hapur UP : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को हापुड़ के सिखेड़ा गांव में चुनावी सभा की। जनता से कहा-ऐसे लोगों को सांसद नहीं भेजना जो भारत माता के जयकारे लगाने में संकोच करें।

CM Yogi Adityanath in Hapur UP : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को हापुड़ में चुनावी सभा की। गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा के सिखेड़ा गांव में योगी ने कहा कि अमरोहा के लोगों से पिछली बार गलती हो गई थी, जिसका खामियाजा भुगतना पड़ा। यहां के ढोलक की थाप धीमी पड़ गई। 

गले में तख्ती लटकाकर घूमते हैं अपराधी 

  • मुख्यमंत्री योगी ने कहा, उपद्रवी और अपराधियों के डर से यूपी में पहले बेटी पढ़ने के लिए रिश्तेदारी में भेज दी जाती थीं। व्यापारी व्यापार नहीं कर पाते थे। क्योंकि अपराधियों को सत्ता का संरक्षण मिलता था। अपराधी आज गले में तख्ती लटकाकर घूमते हैं। कहता है- ठेले में केला बेचकर पेट भर लूंगा, बस एक बार जान बख्श दो। यह जो माहौल बदला है, मोदी जी का नेतृत्व है, लेकिन श्रेय आपको देना जाता है, क्योंकि आपने अच्छी सरकार चुनी है। एक-एक वोटर इसका हकदार है। 
  • सीएम योगी ने जनता से पूछा संसद में क्या ऐसे लोग जाने चाहिए, जो भारत माता को मां कहने में संकोच करते हों। क्या ऐसे लोग संसद में जाने लायक हैं? वोट की कीमत का इन्हें अहसास कराइए और कहिए जो भारत माता का नहीं, वह हमारा भी नहीं। 
  • मुख्यमंत्री योगी ने कहा, जब गलत गलत लोगों को चुनते थे, तो वह दंगा कराते थे। खेत में खड़ी फसल कटवा लेते थे। सपा-बसपा के राज में बिजली नहीं आती थी, क्योंकि उन्हें अंधेरा अच्छा लगता था। आज बिना भेदभाव सबको बिजली मिलती है। 
  • सीएम ने कहा, पहले गोतस्करी करने वालों को संरक्षण मिलता था। इसलिए वह किसान के घर गाय खोल ले जाते थे। रामपुर में सपा के नेता की भैंस चोरी हुई तो तलाशी में पुलिस लगा दी, लेकिन किसान के लिए नहीं लगाई। 
5379487