Logo
Jhansi viral video: उत्तर प्रदेश के झांसी में बीच बाजार गभर्वती महिला की पिटाई का वीडियो सामने आया है। इसमें 5-7 लड़कियां उसके सिर व चेहरे पर लात-घूसों से ताबड़तोड़ हमले कर रही हैं। अंत में पैर छूकर माफी मांगने के लिए उसे मजबूर किया गया।

Jhansi viral video: उत्तर प्रदेश के झांसी में कुछ लड़कियों ने दुकानदार व गर्भवती महिला की लात-घूसों से पिटाई कर दी। घटनाक्रम का वीडियो सामने आया है। जिसमें 5 से 6 लड़कियां लात-घूसों से महिला को पीट रही हैं। बीच-बचाव के आए दुकानदार से भी हाथापाई करने लगती हैं।

वीडियो देखें...

वायरल वीडियो में गर्भवती महिला चीख रही है, लेकिन लड़कियां  उसके सिर और चेहरे पर ताबड़तोड़ हमले किए जा रही हैं। बाल पकड़कर कभी सड़क तो घसीटती हैं तो कभी उसे खींचकर फर्श तक ले जाती हैं। गर्भवती  महिला गिड़गिड़ाती रही, छोड़ने की मिन्नतें करती रही, लेकिन किसी ने एक न सुना। अंत में पैर छूकर माफी मांगने को कहा। 

गर्भवती महिला से मारपीट की यह घटना 3-4 माह पुरानी बताई जा रही है, लेकिन सोमवार को सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की है। मारपीट करने वाली लड़कियों की पहचान कराई जा रही है। 

यूं बढ़ा था विवाद 
डडियापुरा के अरविंद कुशवाहा ने बताया, 5 से 6 माह पूर्व आगरा की दो लड़कियां मेरे यहां रहने के लिए आईं थीं। वह इवेंट्स में डांस करती थीं। इनमें से एक लड़की युवक से बात करती थी, लेकिन उसकी गर्लफ्रेंड को पता चल गया। जिसके बाद 5 से 6 सहेलियों को लेकर घर पहुंची और लात-घूसो से मारपीट करने लगीं। पीड़िता चीखती रही, लेकिन उन्होंने रहम नहीं किया। पैर छूकर माफी मंगवाने पर अड़ी रहीं। पूरे मोहल्ले के सामने लड़की ने पैर छूकर माफी मांगी, तब जााकर उन्होंने छोड़ा। डर के चलते पीड़िता ने शिकायत नहीं की। 

सिगरेट न देने पेर मारपीट 

  • लड़कियों के इसी ग्रुप ने 5 जुलाई को शिवाजी नगर में उत्पात मचाया था। रामचंद्र शुक्ल ने उधार में सिगरेट नहीं दिया तो युवतियों ने दुकानदार रामचंद्र, उनकी पत्नी, बेटी और गर्भवती कर्मचारी पूजा से मारपीट की थी। दुकान में तोड़फोड़ कर काउंटर फेंक दिए और घर पहुंचकर पत्थर बरसाने लगीं। पुलिस ने केस दर्ज विवेचना शुरू की है।
  • एसपी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है। जिसमें युवतियां एक लड़की से मारपीट करती नजर आ रही हैं। वीडियो की जांच कराई जा रही है। पीड़िता सामने नहीं आई। न ही तहरीर मिली है।  
     
5379487