Logo
Deoria Crime News: देवरिया जिले के तरकुलवा थाना क्षेत्र में शुक्रवार, 4 अक्टूबर को परीक्षा देकर लौट रहीं छात्राओं से 4 मनचलों ने छेड़छाड़ की थी। रविवार, 6 अक्टूबर को दो के पैर में गोली मार दी।

Deoria Crime News: उत्तर प्रदेश के देवरिया में सरेराह छात्राओं से छेड़खानी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में उन्हें पैर में गोली लगी है। तरकुलवा थाना क्षेत्र के बंजरिया निवासी रितिक यादव और धीरज पटेल ने 4 सितंबर को यह वारदात की थी। घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद है। वीडिया सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। हैं. 

दरअसल, तरकुलवा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को 8वीं कक्षा की दो छात्राएं परीक्षा देकर लौट रहीं थीं। तभी स्कूल से महज 500 मीटर दूर बाइक से आए चार मनचलों ने उनसे छेड़छाड़ करने लगे। इस दौरान बच्चियां चिल्लाते हुए मदद की गुहार लगाती रहीं, लेकिन आरोपी उनकी इज्जत से खेलते रहे। भागते हुए बच्चियां खेत में गिर जाती हैं। 

बच्चियों की चीख पुकार सुन कुछ लोग दौड़े तो मनचले वहां से भाग निकले। आरोपी चेहरे पर गमछा बंधे हुए थे। CCTV फुटेज सामने आने के बाद देवरिया पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 5 टीमें लगाई। एसओजी टीम भी मामले की पड़ताल कर रही है। रविवार रात पुलिस को आरोपी धीरज पटेल पुत्र राधाकृष्ण और रितिक यादव पुत्र दीनानाथ के सिरसिया घोठा मार्ग से गुजरने की जानकारी मिली थी। 

सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी की जिस पर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में आरोपियों को पैर में गोली लग गई। दोनों का अस्पातल में भर्ती कराया गया है। दोनों आरोपियों के पास से तमंचा और कारतूस बरामद किए गए हैं। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि देवरिया के इस इलाके में 005 ब्रदर्स के नाम से लड़कों का गैंग है, जो आए दिन स्कूली छात्राओं से इसी तरह की हरकत करती है। पहले यह इन लोगों ने रॉयल ब्रदर्स नाम से गैंग बनाई थी, लेकिन पुलिस की सख्ती के चलते नाम बदल लिया।  

5379487