Uttar pradesh News: मेरठ में बदमाशों और पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक दारोगा को गोली लगी है। दरोगा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ बदमाश कार लूट कर भाग रहे थे तभी पुलिस ने पीछा कर जब बदमाशों को घेर लिया। बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोली दागना शुरू कर दी। घटना के बाद आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

बदमाशों और पुलिस की मुठभेड़ में एक दरोगा को गोली लगी है। घायल दरोगा का इलाज जारी है। पुलिस द्वारा बदमाशों की तलाश की जा रही है। घटना की सूचना पाकर सीनियर अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया जा रहा।

क्या है मामला
यह मामला उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के कंकरखेड़ा का है। सोमवार की रात कुछ बदमाश रेस्ट हाउस के बाहर पिस्तौल दिखाकर एक कार, मोबाइल और नगदी लूट लिए। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों का पीछा करने में जुट गई। 

जीपीएस के माध्यम से किया पीछा
कार मालिक ने बताया कि कार में जीपीएस लगा हुआ है। जिसके माध्यम से पुलिस ने कार को ट्रैक करना शुरू कर दिया। कार की लोकेशन के आधार पर बीच रास्ते में पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया। बदमाशों ने पुलिस को देखकर फायर करना शुरू कर दिया। बदमाशों के इस फायरिंग में एक गोली उपनिरीक्षक (दरोगा) को लगी। 

दरोगा की हालत नाजुक
गोली चलाने के बाद से बदमाश रफूचक्कर हो गए। दरोगा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालत में सुधार न होने के कारण उन्हें गंभीर अवस्था में गाजियाबाद के लिए रेफर कर दिया गया है। इस घटना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। बदमाशों को पकड़ने के लिए कई टीमें लगाई गई हैं।

लगाई गईं 4 टीमें 
पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ के दौरान दरोगा को गोली लगी है। इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश कार लूट कर भाग रहे थे। पीछा करने पर पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। उक्त प्रकरण में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों को पकड़ने के लिए 4 टीमें लगाई गई हैं। घटना स्थल का निरीक्षण वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा किया जा रहा है।