UP Road Accidents: उत्तर प्रदेश के बागपत और इटावा जिले में भीषण हादसे हुए हैं। बागपत के रटौल में लहचौड़ा के पास ट्रक की टक्कर से 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 1 घायल है। जबकि, इटावा के ताखा कस्बे में कार सवार 2 विदेशी युवतियों सहित तीन लोगों की मौत हुई है। जबकि, दो विदेशी नागरिक घायल हैं। उन्हें आयुर्विज्ञान विवि में भर्ती कराया गया है। 

इटावा में इनकी मौत 
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर इटावा के ताखा कस्बे में शनिवार रात हुए हादसे में विदेशी युवतियों समेत तीन की मौत हुई है। दिल्ली के तुगलकाबाद एक्सटेंशन निवासी कार चालक संजीव कुमार (40), दिल्ली के जंगपुरा लाजपत नगर निवासी नाज (30) और रूस की कैटरीना (22) की मौत हो गई। कैटरीना दिल्ली में रहती हैं। जबकि, नाज की बहन क्रिशटीन (20) और अफगानिस्तान की आतिफा (27) गंभीर रूप से घायल हैं। दोनों का उपचार जारी है। 

बागपत के रटौल में लहचौड़ा के पास ट्रक की टक्कर से 3 की मौत। 

यह भी पढ़ें: गोंडा में दुर्गा विसर्जन जुलूस पर पथराव: आक्रोशित श्रद्धालुओं का हंगामा, विजयादशमी पर संघ प्रमुख ने चेताया था

बागपत हादसे में इनकी मौत 

  • बागपत में दहरा निवासी नन्हे (40) पुत्र इंतजार और नाहल निवासी आकिल पुत्र इकबाल अपने साथियों के साथ कैंटर से गाजियाबाद से हरियाणा तरफ जा रहे थे। लहचौड़ा गांव के पास वह कैंटर से नीचे उतरने लगे, तो ट्रक ने टक्कर मार दी। 
  • हादसे में नन्हे पुत्र इंतजार, आकिल पुत्र इकबाल की मौत हो गई, जबकि तीसरे मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। अनवार पुत्र इंतजार घायल है, उसे रटौल की निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

यह भी पढ़ें:  Amity University Firing: दिल्ली से सटे नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर फायरिंग, गोली लगने से घायल हुआ छात्र