Fatehpur DM slapped: यूपी के फतेहपुर में कलेक्टर साहिबा के तेवर देखते को मिले। डूडा कार्यालय का निरीक्षण करने पहुंचीं DM सी. इंदुमती से फरियादी आगे निकलने लगा तो डीएम को हल्का धक्का लग गया। धक्का लगते ही डीएम बिफर गईं। गुस्से में डीएम मैडम ने फरियादी को थप्पड़ जड़ दिया। फरियादी को थप्पड़ मारते हुए DM मैडम ने कहा कि दिखाई नहीं दे रहा है, मैं खड़ी हूं और तू धक्का देकर आगे निकल रहा है। डीएम ने शिकायतकर्ता को जमकर फटकार भी लगाई। लेडी DM के थप्पड़बाजी का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

जानें पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, डीएम इंदुमती जिला मुख्यालय से लेकर तहसील के कार्यालयों तक लगातार औचक निरीक्षण कर रही हैं। सोमवार को DM सी. इंदुमती अचानक डूडा कार्यालय का निरीक्षण करने निकल पड़ीं। उनके साथ ADM (प्रशासन) अवनीश त्रिपाठी,  ADM (वित्त) विनय पाठक और SDM सदर भी थे। DM के अचानक आने से कार्यालयों में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान एक बाहरी व्यक्ति से डीएम को धक्का लग गया। डीएम भड़क गईं व्यक्ति को थप्पड़ जड़ दिया। 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
फरियादी को थप्पड़ मारते डीएम का किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि डीएम के साथ मौजूद अफसर वीडियो बना रहे लोगों को मना कर रहे हैं। 46 सेकंड के वीडियो में डीएम सी इंदुमती के तेवर देखे जा सकते हैं। डीएम ने धक्‍का मारने वाले व्यक्ति से कहा- मैं खड़ी हूं, तेरा दिमाग खराब है, एक महिला खड़ी है और तुम धक्का-मुक्की करके आगे बढ़ रहे हो। बदमाश कहीं के, कौन है तू. किसलिए आए हो। डीएम मैडम का गुस्सा देखकर शख्स दूर हट गया। ये देख वहां मौजूद अन्य लोग सकपका जाते हैं।