Ayodhya News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या से सपा सांसद अवधेश प्रसाद की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अयोध्या दुष्कर्म मामले में करीबी नेता का नाम सामने आने का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि उकने बेटे अजीत प्रसाद के खिलाफ एफआईआर हो गई। अजीत मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए सपा की ओर से प्रमुख दावेदार थे। 

नगर कोतवाली पुलिस ने अयोध्या सांसद के बेटे अजीत के खिलाफ जमीन की खरीद-फरोख्त और लेन-देन के मामले में एफआईआर की है। उन पर युवक के अपहरण और मारपीट करने का आरोप है।  

जमीन से जुड़ा मामला 

  • एफआईआर के अनुसार, अकवारा निवासी शीतला प्रसाद की भूमि का अजीत और लालबहादुर के नाम पर बैनामा हुआ था। इसमें पूराकलंदर थाना क्षेत्र के पलिया रिसाली निवासी रवि तिवारी ने मध्यस्थता की थी। अजीत ने चेक के माध्यम से एक लाख रुपए दिए थे।   
  • रवि के अनुसार, शनिवार को वह सिविल लाइन स्थित स्टेट बैंक के पास खड़े थे। तभी दोपहर 2.45 बजे काफिले के साथ अजीत पहुंचे और उनके समर्थकों ने जबरन गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद अजीत ने सिर पर पिस्टल लगा दी। उनके साथ 15 से 20 लोग थे। जो पीटते हुए रिकाबगंज की तरफ ले गए। आरोपियों ने एक लाख का चेक लौटाने का वीडियो भी बनाया। 

यह भी पढ़ें: UP News: अयोध्या से सपा सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे के खिलाफ FIR दर्ज, इन धाराओं में हुआ मुकदमा

अजीत ने घटना से किया इनकार 
अजीत ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया है। कहा, वह लखनऊ में हैं। उन्हें इस घटना की जानकारी भी नहीं है। उन्होंने किसी को नहीं मारा-पीटा। रवि तिवारी को मैं जानता भी नहीं हूं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

यह भी पढ़ें: अयोध्या दुष्कर्म केस: पीड़िता से मिलने पहुंचे फैजाबाद सांसद अवधेश प्रसाद को उल्टे पांव लौटाया, कहा-रात में क्यों आए

सपा बोली-अवधेश की लोकप्रियता से परेशान है भाजपा 
अयोध्या सांसद के बेटे पर एफआईआर दर्ज होने पर सपा नेता उदयवीर सिंह ने प्रतिक्रिया दी है। कहा, मिल्कीपुर में उपचुनाव हैं। लेकिन भाजपा अवधेश जी की लोकप्रियता से परेशान है। इसलिए इस तरह के हथकंडे अपना रही है। उन्होंने निष्पक्ष जांच कराए जाने की मांग की है।  

अयोध्या दुष्कर्म मामले में हुई फजीहत 
अयोध्या दुष्कर्म मामले में सपा सांसद की काफी फजीहत हुई है। मामले में उनके करीबी सपा नेता का नाम सामने आने के बाद कई जगह अवधेश प्रसाद को विरोध का सामना करना पड़ा। पिछले दिनों जब पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंचे तो वहां भी लोगों ने नारेबाजी की थी।