Fire Incident in UP: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर शुक्रवार तड़के रात दिल्ली से आजमगढ़ जा रही एसी बस आग का गोला बन गई। अचानक आग की लपटों ने घेरा तो यात्रियों में चीख पुकार मच गई। खिड़कियों से कूदकर लोगों ने जान बचाई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, तब तक सभी यात्री सुरक्षित बाहर आ चुके थे। उन्हें दूसरी बस से गंतव्य तक भेजा गया। 

मैनपुरी जिले के करहल में शुक्रवार तड़के हुए इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। हालांकि, बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। सीओ संतोष कुमार सिंह ने बताया कि घटना के वक्त बस में 35 यात्री सवार थे। सभी को सुरक्षित पहुंचा दिया गया है। चालक-परिचालक फरार हैं। उनकी तलाश जारी है। 

चलती ट्रेन से लगाई छलांग
लखनऊ से चंडीगढ़ जा रही ट्रेन के पहियों से अचानक चिंगारियां उठीं और कोच में धुआं-धुआं हो गया। चंदक स्टेशन के पास हुई इस घटना से यात्री दहशत में आ गए। आगजनी की घटना से घबराए कुछ यात्रियों ने चलती ट्रेन से छलांग लगा दी। जिससे उन्हें चोंट आई हैं। 

दोबारा ट्रेन में सवार नहीं हुए यात्री 
स्टेशन में ट्रेन के रुकते ही अधिकारी पहुंच गए और आग बुझाई। काफी देर तक जांच पड़ताल के बाद स्टेशन से गाड़ी को रवाना किया गया। इस दौरान देहरादून से लखनऊ जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस भी रुकी रही। यात्री इस कदर दहशत में थे कि वह ट्रेन सवार होने को तैयार नहीं हो रहे थे। कुछ यात्री तो स्टेशन पर ही खड़े रह गए।