Logo
Uttar Pradesh News: उत्तरप्रदेश के गोरखपुर और मुरादाबाद में दर्दनाक हादसा हो गया। नदी में बाढ़ देखने गए पांच बच्चों की डूबने से मौत हो गई। बच्चों की मौत के बाद चीख-पुकार मच गई। जानें कब और कैसे बच्चे पानी में डूबे।

Uttar Pradesh News: उत्तरप्रदेश में तेज बारिश से नदियां उफान पर हैं। गोरखपुर, वाराणसी समेत 20 से ज्यादा जिलों में बाढ़ जैसे हालात हैं। बारिश के बीच  गोरखपुर और मुरादाबाद में दर्दनाक हादसा हो गया। खेल-खेल में बाढ़ देखने गए पांच बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई। गोरखपुर में तीन नाबालिग दोस्तों की पानी में डूबने से मौत हुई है। मुरादाबाद में 2 बच्चों की तालाब में डूबने से जान चली गई। बच्चों की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा किया। पुलिस ने किसी तरह परिजनों और भीड़ को समझाकर शांत कराया।

गोरखपुर: 10 फीट गहरे गड्ढे में डूबे तीनों 
गोरखपुर के कहरौली गांव में राप्ती नदी में आई बाढ़ देखने गए तीन नाबालिग दोस्तों की डूबने से मौत हो गई। गांव में तीन बच्चों की मौत के बाद कोहराम मच गया है। कहरौली गांव निासी दिपांशु कक्षा 9वीं और निहाल और रवि कक्षा 6वीं में पढ़ते थे। मंगलवार को तीनों दोस्त दोपहर 12 बजे राप्ती नदी के बंधे पर बाढ़ देखने गए थे। नदी में उफान के कारण पैर तक का पानी गड्ढे के आस-पास था। नदी से 50 मीटर पहले दस फीट के गड्ढे में पानी भरा था। तीनों दोस्त पानी में खेलते हुए अचानक दस फिट वाले गड्ढे में गिर गए। तीनों की मौत हो गई। 

मुरादाबाद: खेलते-खेलते तालाब में डूबे
मुरादाबाद के जयंतीपुर टीचर्स कॉलोनी में 2 बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। बच्चों की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा किया। पुलिस ने किसी तरह परिजनों और भीड़ को समझाकर शांत कराया। अफजद (8 साल) और पड़ोस में रहने वाली साबिया मंगलवार दोपहर को घर से खेलने जाने की बात कहकर निकले। खेलते-खेलते दोनों तालाब में नहाने उतारे और गहरे पानी में जाने से डूब गए। डूबने से दोनों की मौत हो गई।  

5379487