लखनऊ। ग्रेटर नोएडा में खराब खाना खाने के बाद 100 छात्र फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गए। खाना खाने के बाद छात्रों को उल्टी और पेट में दर्द होने लगा।  छात्रों को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। शिकायत पर पुलिस और फूड विभाग की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी गई है।

कहां का है मामला?
जानकारी के मुताबिक, नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में आर्यन रेजिडेंसी हॉस्टल है। जिसमें की अलग-अलग कॉलेज के छात्र रहते हैं। शाम को छात्रों को खाना मिला और खाना खाने के बाद अचानक से सभी छात्रों की तबीयत बिगड़ गई। इतने बच्चों की तबीयत खराब होते ही हॉस्टल में हड़कंप मच गया और आनन फानन में सभी छात्रों को अलग-अलग अस्पतालों में भेजा गया। रेजिडेंसी के पास में मौजूद कैलाश अस्पताल में 47 छात्रों भर्ती कराया गया है।

पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है 
जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को हॉस्टल में छात्रों को खाना परोसा गया। खाना खाने के बाद छात्रों की तबीयत बिगड़ी गई। घटना की खबर मिलने के बाद बच्चों के परिजन भी परेशान हो गए। छात्रों का कहना है कि हॉस्टल संचालक ने खराब खाना परोसा है, जिसे खाने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ी।

शिकायत दर्ज कर आगे की जांच शुरू
छात्रों की शिकायत के बाद मामले में शिकायत दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। फूड विभाग की टीम ने खाने के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे एक्शन लिया जाएगा।