Logo
Moradabad News: उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद में सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से कनपटी में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। शनिवार को शव बेड पर पड़ा मिला। सपा नेता ने सुसाइड क्यों किया? पुलिस जांच के बाद खुलासा होगा।

Moradabad News: उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद में सनसनीखेज मामला सामने आया है। सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष डीपी यादव ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद की कनपटी में गोली मार ली। शनिवार को बुद्धि विहार स्थित आवास पर डीपी यादव का शव​​​​​​ बेड पर पड़ा मिला। पड़ोसी पूर्व सांसद वीर सिंह ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घर की तलाशी ली। सुसाइड नोट नहीं मिला है। डीपी यादव ने सुसाइड क्यों किया? जांच के बाद ही कारण का खुलासा होगा। बता दें कि लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद 8 अप्रैल को पार्टी ने उन्हें जिलाध्यक्ष के पद से हटा दिया था।

गोली चलने की आवाज सुनकर दौड़े परिजन 
बुद्धि विहार स्थित आवास डीपी यादव (55) ने जब खुद को गोली मारी उस वक्त घर पर यादव की पत्नी सविता, बेटा अंकित और बेटी अंजलि फर्स्ट फ्लोर पर थे। गोली चलने की आवाज आई तो परिजन दौड़कर नीचे पहुंचे। देखा तो डीपी यादव बेड पर खून से लथपथ पड़े हुए थे। सूचना पर पुलिस पहुंची और  पूरे घर की तलाशी ली लेकिन सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल सुसाइड क्यों किया? इसकी वजह सामने नहीं आई है।

सुसाइड क्यों किया, समझ नहीं आ रहा 
डीपी यादव की बेटी और बेटा दिल्ली में रहते हैं। बेटा सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस करता है। बेटी साइकेट्रिस्ट है। 2-3 दिन पहले ही घर आए थे। घरवालों का कहना है कि वह काफी समय से डिप्रेशन में थे। वह ग्राउंड फ्लोर पर अकेले थे। वह पूरी तरह से ठीक थे। उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया? समझ में नहीं आ रहा है।

5379487