Logo
Ghaziabad Hit and Run:उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। इंदिरापुरम में कार ने सड़क पर पैदल चल रही युवती को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि युवती हवा में उछल गई और 10 फीट दूर गिरी।

Ghaziabad Hit and Run: गाजियाबाद में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। इंदिरापुरम में कार ने सड़क पर पैदल चल रही युवती को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि युवती हवा में उछल गई और 10 फीट दूर गिरी। हादसे के बाद आरोपी कार चालक फरार हो गया। घायल युवती निजी अस्पताल में भर्ती है। भीषण एक्सीडेंट शुक्रवार शाम को हुआ। हादसे से जुड़े CCTV फुटेज भी सामने आए हैं।

एक्सीडेंट कैमरे में कैद 
CCTV कैमरे में दिख रहा है कि एक युवती सड़क किनारे पैदल चल रही थी। इस दौरान पीछे से सफेद रंग की कार आई और युवती को टक्कर मार दी। युवती बोनट के ऊपर गिरी और उछलते हुए 10 फीट दूर जाकर गिरी। हादसे के बाद आरोपी कार गाड़ी की स्पीड तेज कर वहां से फरार हो गया।

लोगों ने युवती को उठाकर पानी पिलाया 
एक्सीडेंट के बाद आसपास के लोग दौड़े। लोगों ने सड़क पर पड़ी युवती को उठाया। लड़की को पानी पिलाया और नजदीकी डॉक्टर के यहां इलाज कराया। इसके बाद युवती के परिवार वाले आ गए। उन्होंने घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है। अभी पुलिस से शिकायत नहीं की गई है। पुलिस का कहना है कि अगर शिकायत आती है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

5379487