Logo
Ghaziabad: उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। रियल एस्टेट कारोबारी के घर में नौकरानी अपने पेशाब से खाना बनाकर परिवार को खिलाती रही। पूरे परिवार को लिवर की बीमारी हुई तो खुलासा हुआ। 

Ghaziabad News: आपके घर में भी नौकर या नौकरानी खाना बनाते हैं तो सावधान हो जाइए...। गाजियाबाद की घटना जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। इस घटना से सबक लीजिए। गाजियाबाद में एक रियल एस्टेट कारोबारी के घर काम करने वाली नौकरानी अपने पेशाब से खाना बनाकर परिवार को खिलाती रही। पूरे परिवार को लिवर की बीमारी हुई तो गड़बड़ी की आशंका हुई। बिजनेसमैन परिवार ने मोबाइल को रसोई में छिपाया तो नौकरानी की शर्मनाक हरकत सामने आई। पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद गाजियाबाद पुलिस ने मंगलवार को आरोपी नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया। 

जानें पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र की एक सोसाइटी में एक रियल एस्टेट कारोबारी अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनके घर में रीना नाम की महिला पिछले 8 वर्षों से खाना बना रही थी। कारोबारी का पूरा परिवार लीवर की बीमारी से पीड़ित हो गया। इलाज के बावजूद कोई सुधार नहीं हुआ। 

Video देखें 

मोबाइल की रिकॉर्डिंग देखकर हैरान 
कारोबारी की पत्नी को रसोई से टॉयलेट की बदबू आई तो जब उन्हें संदेह हुआ। 14 अक्टूबर को पत्नी ने मोबाइल कैमरे की रिकॉर्डिंग चालू करके उसे रसोई में छिपा दिया। नौकरानी रीना के खाना बनाकर जाने के बाद रिकॉर्डिंग देखी तो सब हैरान रह गए। रिकॉर्डिंग में नौकरानी को रसोई के बर्तनों में पेशाब करते देखा गया। उसी पेशाब से आटा सानकर रोटियां बनाते हुए देखा गया। कारोबारी परिवार का आरोप है कि कई वर्षों से नौकरानी ऐसा कृत्य कर रही है। इसी कारण उनका परिवार बीमार रहता है।

पुलिस ने दर्ज किया केस 
पीड़ित परिवार रीना की मोबाइल रिकॉर्डिंग लेकर क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना पहुंचा। रीना की शिकायत की। पुलिस ने नौकरानी रीना के  खिलाफ संक्रमण रोग फैलाने की धारा में केस दर्ज किया है। पुलिस ने रीना को हिरासत में ले लिया। शुरुआती पूछताछ में उसने ऐसा करने से मना किया। पुलिस ने जब उसको वीडियो रिकॉर्डिंग दिखाई तो वो कुछ बोल नहीं पाई।

आंख मूंदकर भरोसा करता था कारोबारी का परिवार 
रियल एस्टेट कारोबारी का कहना है कि उनका परिवार नौकरानी रीना पर आंख मूंदकर भरोसा करता था। नौकरानी को परिवार की सदस्य मानते थे। हर सुख-दुख में वह उसके साथ खड़े रहते थे। पहले कई बार घर से नकदी और सामान भी चोरी हुआ, लेकिन उन्होंने उस पर कभी शक नहीं किया। रीना की घिनौनी करतूत देखकर पूरा परिवार सदमे में है। 

5379487