Gonda Crime News: तीन साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई। बच्ची को पेड़ की जड़ पर पटक-पटक कर मारा डाला। बच्ची का चेहरा इतनी बुरी तरह कुचला गया कि देखने वालों का दिल-दहल गया। पेड़ की जड़ पर खून के निशान मिले हैं। सनसनीखेज हत्या का मामला गोंडा के नवाबगंज थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने शव को कटरा रेलवे स्टेशन के पास से जब्त किया है। फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम पूरे मामले की जांच कर रही है।

साधु के वेश में युवक लड़की को लेकर आया था
जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार शाम को शराब के नशे में धुत साधु वेश धारी युवक लड़की को लेकर आया था। लोगों ने उसने पूछा तो उसने कहा कि यह उसकी लड़की है। इसकी मां किसी के साथ भाग गई है। इसलिए लड़की को साथ लिए हुए है। लड़की ने भी उस युवक को अपना पापा बताया था। शनिवार को लड़की की लाश मिलने पर साधु वेश धारी युवक पर हत्या की अशंका जताई जा रही है। 

राशन कार्ड में दतिया का पता 
कटरा रेलवे स्टेशन के बगल में स्थित बाग में तीन वर्षीय बच्ची के शव पुलिस को मिला है। पुलिस को बाग में एक राशन कार्ड मिला है। जिसमें मध्यप्रदेश के दतिया का पता दर्ज है। आशंका है कि यह उसी साधु वेश धारी युवक का हो सकता है। युवक के साथ मृतक बच्ची का घूमते हुए का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें लोग पूछताछ कर रहे हैं और मृतक मासूम बच्ची साधु वेश धारी युवक के साथ घूमती हुई नजर आ रही है।

बच्ची के शव की शिनाख्त कराई जा रही 
मामले में नवाबगंज थाना पुलिस का कहना है कि कटरा रेलवे स्टेशन के बगल में बच्ची का शव मिला है। शव को कब्जे में ले लिया है। फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम जांच कर रही है। मृतक बच्ची के शव की शिनाख्त भी कराई जा रही है। स्थानीय लोग बता रहे हैं कि अपने बाबा के साथ घूमा करती थी। इसकी मां इसको छोड़ करके कहीं चली गई है। फिलहाल हम सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है।