Logo
election banner
UP News: उत्तर प्रदेश में बुधवार, 9 अक्टूबर को गोरखपुर एम्स के मेडिकल स्टूडेंट्स बार बालाओं संग डांस करते नजर आए। वहीं झांसी में गरबे के दौरान मुस्लिम एंकर को लेकर हंगामा हो गया। माइक बंदकर उन्हें मंच से उतार दिया गया। 

UP News: उत्तर प्रदेश में बुधवार को शर्मसार करने वाली दो घटनाएं सामने आई हैं। गोरखपुर एम्स के मेडिकल स्टूडेंट्स जहां बार बालाओं संग डांस करते नजर आए। वहीं झांसी में गरबे के दौरान मुस्लिम एंकर को लेकर हंगामा हो गया। माइक बंदकर उन्हें मंच से उतार दिया गया। 

200 से ज्यादा लोग शामिल, उड़ाए नोट 
अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) गोरखपुर में बार बालाओं के डांस का जो वीडियो वायरल हुआ है। उसमें चार बार बाला के साथ कुछ छात्र ठुमके लगाते दिख रहे हैं। इस कार्यक्रम में 200 से ज्यादा लोग शामिल हुए। इनमें इंटर्न, छात्र और जूनियर डॉक्टर भी हैं। वीडियो में कुछ लोग नोट उड़ाते भी दिख रहे हैं।

वीडियो देखें 

शर्मसार होकर लौट आईं छात्राएं
AIIMS परिसर के बाहर मैरेज हॉल में आयोजित इस कार्यक्रम में कुछ छात्राएं भी शामिल हुईं थीं, लेकिन फूहड़ डांस देखकर वह जल्द ही लौट आईं थी। सीनियर अफसरों ने इसकी आलोचना करते हुए नाराजगी जताई है। हालांकि, कार्रवाई के सवाल पर AIIMS के मीडिया इंचार्ज डॉ. अरूप मोहंती ने कहा, अभी शिकायत नहीं मिली। शिकायत होगी तो जांच और कार्रवाई भी की जाएगी।

झांसी में ऐसे हुआ विवाद 
झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र स्थित लक्ष्मी गार्डन में डांडिया नाइट का कार्यक्रम था। इसमें 200 से ज्यादा लोग पहुंचे थे। आयोजक मंयक अनुरागी ने कार्यक्रम संचालन के लिए एंकर बेबी इमरान को बुलाया था। उनके पोस्टर भी लगाए गए थे, लेकिन रात में जैसे ही वह प्रोग्राम के लिए पहुंचीं गार्डों ने रोक लिया। हंगामा हुआ तो पुलिस बुलाई गई। जैसे-तैसे एंकर बेबी इमरान स्टेज पर पहुंचीं और माइक थामकर प्रोग्राम होस्ट करने लगीं, माइक, साउंड सिस्टम और गार्डन की लाइट बंद कर दी गई। गार्डन मालिक बोला-जब तक यह एंकर रहेंगी, जनरेटर चालू नहीं करेंगे। 

5379487