Logo
उत्तरप्रदेश के गोरखपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामी को भांजे से प्यार हो गया। यह बात जब महिला के पहले प्रेमी को पता चली तो वो ब्लैकमेल करने लगा। महिला ने भांजे और उसके साथियों के साथ मिलकर पहले प्रेमी की हत्या करवा दी।

Gorakhpur Crime News: मामी को भांजे से प्यार हो गया। दोनों की प्रेम कहानी महिला के पहले प्रेमी को पता चली तो वह ब्लैकमेल करने लगा। मामी-भांजे के अवैध संबंध में बाधा डालने लगा। पहले प्रेमी से परेशान महिला ने भांजे के साथ मिलकर युवक के मर्डर की साजिश रची। शादीशुदा महिला ने पूर्व प्रेमी को चेन्नई से अपने जिले में बुलाया फिर भांजे के साथ मिलकर हत्या कर दी। घटना गोरखपुर के थाना गुलरिहा क्षेत्र की है। 

पुलिस के हाथ लगा
युवक को मौत के घाट उतारने के बाद महिला ने दो अन्य रिश्तेदारों के साथ मिलकर शव को फैलाहवा ताल घाट में फेंक दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद महिला भांजे के प्यार में मशगूल होकर आराम से जीवन जीने लगी। एक दिन अचानक से पुलिस के हाथ बड़ा सुराग लगा और मामले का खुलासा हो गया। जानें सनसनीखेज हत्या की दर्दनाक दास्तां।  

जानें पूरा मामला
गोरखपुर के थाना गुलरिहा क्षेत्र में 19 जून को एक व्यक्ति का शव मिला। सूचना पर पहुंची को शव को जब्त किया। शव की हालत काफी खराब हो चुकी थी, इसलिए उसकी पहचान नहीं हो पाई। पुलिस ने अज्ञात शव को मर्च्युरी में रखवा दिया। तीन दिन बाद भी जब कोई भी बॉडी को क्लेम करने नहीं पहुंचा तो पुलिस ने सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों से सूचना फैलाई। साथ ही पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव का अंतिम संस्कार कर दिया। 

अचानक को शव की हुई शिनाख्त
27 जून को चिलुआताल के एक व्यक्ति ने शव की शिनाख्त की और दावा किया कि जिस व्यक्ति का शव है, वह उनका बेटा सिंटू कुमार है, जो चेन्नई में रहकर के काम करता था। 14 जून को वो यह कहकर चेन्नई से निकला था कि किसी काम के लिए बेंगलुरु जा रहा है, लेकिन बेंगलुरु नहीं पहुंचा। तभी से सिंटू कुमार गायब चल रहा था। 

पुलिस की जांच में खुलता गया राज 
पुलिस ने जांच-पड़ताल की तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला। पुलिस को पता चला कि भांजे बृजेंद्र निषाद के प्रेम में पड़ी महिला प्रियंका निषाद ने अपने पहले प्रेमी (सिंटू) की हत्या कराई। हत्या इसलिए की क्योंकि सिंटू मामी-भांजे के अवैध संबंध में बाध बन रहा था। अब पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा दिया है। साथ ही महिला, उसके भांजे और सहयोगियों आकाश कुमार और शिव कुमार को जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल डंडा, मृतक का पर्स और आधार कार्ड बरामद किया है। 

प्रेमिका से मिलने चेन्नई से आया था सिंटू
पुलिस को पूछताछ में पता चला कि मृतक सिंटू चेन्नई से अपनी प्रेमिका से मिलने गारेखपुर आया था। प्रियंका ने उसे षड्यंत्र के तहत बुलाया। क्‍योंकि, सिंटू उसकी कुछ प्राइवेट फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्‍लैकमेल कर र‍हा था। सिंटू की गला घोंटकर और डंडे से वार कर हत्‍या की गई। फिर उसकी लाश को तालाब में फेंक दिया गया था। 

5379487