Gorakhpur Crime: गोरखपुर में बुधवार (25 सितंबर) की रात दिल दहला देने वाली घटना हुई। शादी कराने की जिद पर अड़े बेटे की पिता से बहस हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि बेटे ने पिता की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी। पिता को मौत के घाट उतारने के बाद बेटा मौके से फरार हो निकला। पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गंभीर रूप से घायल पिता को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

शादी की जिद बनी मौत की वजह
पड़ोसियों के अनुसार, रात को पिता और बेटे के बीच शादी को लेकर बहस हुई थी। बेटे कन्हैया तिवारी ने शादी न होने पर फांसी लगाने की धमकी दी थी। उसने फांसी का फंदा भी तैयार कर लिया था। जब पिता सत्यप्रकाश तिवारी ने उसे रोका, तो गुस्से में आकर कन्हैया ने ईंट उठाई और पिता के सिर पर लगातार वार कर दिया।सत्यप्रकाश तिवारी ने अपनी पहली पत्नी की मृत्यु के बाद दूसरी शादी की थी। कन्हैया, सत्यप्रकाश की पहली पत्नी का बेटा है। उसकी सौतेली मां शादी के कुछ सालों बाद घर छोड़कर चली गई थी। इस वजह से परिवार में लगातार तनाव बना रहता था।

यह भी पढ़ें: 'मैं तेरी बहन से प्यार करता हूं': सुनते ही भाई ने जताई आपत्ति, 4 लड़कों ने मिलकर कर दी किशोर की हत्या

फॉरेंसिक टीम ने जुटाए सबूत
घटना के बाद फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर खून से सनी ईंट को बतौर सबूत जब्त कर लिया। यह मामला गोरखपुर के पिपराइच थाने का है। पुलिस का कहना है कि आरोपी कन्हैया की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। घटना के बाद से वह फरार है।एसपी नॉर्थ जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी बेटे की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सत्यप्रकाश तिवारी को पहले स्थानीय अस्पताल और फिर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।