Logo
Hapur Road Accident: हापुड़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (SSP) राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि हापुड़ के गढ़ कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली-लखनऊ राजमार्ग पर दो वाहनों की टक्कर में छह की मौत हो गई।

Hapur Road Accident: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से बड़ी खबर है। गढ़-कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली-लखनऊ राजमार्ग पर सोमवार, 13 मई की देर रात एक कार बेकाबू होकर डिवाइडर को क्रास करते हुए दूसरे साइड में जाकर ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार छह लोगों की मौत हो गई। वहीं, 2 गंभीर रूप से घायल हैं। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिसकर्मियों को शवों और घायलों को कार से निकालने में काफी कठिनाई हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

रात 2 बजे का हादसा
यह हादसा रात करीब 2 बजे हुआ। कार हापुड़ से मुरादाबाद की ओर जा रही थी। लेकिन गढ़ कोतवाली इलाके में गांव अल्लाबख्शपुर के सामने डिवाइडर से टकराते हुए दूसरी साइड में ट्रक से टक्कर हो गई। इससे कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके की तरफ भागे। पुलिस को सूचना दी गई। कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने की कोशिश की गई। 

पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद कार सवार सभी लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। लेकिन 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया है। मेरठ के डालू हेड़ा निवासी सचिन समेत दो लोग घायल हैं। दोनों की हालत नाजुक बताई गई है। 

इन युवकों की गई जान
मृतकों में अनुपम, अंकित, शंकर, जीतू, संदीप और एक अज्ञात शामिल था। सभी लोग लोनी के रहने वाले थे। मृतकों की उम्र करीब 30 साल के आसपास है।

सीएचसी गढ़मुक्तेश्वर के डॉ. सुजीत ने कहा कि शुरुआत में दो शव लाए गए थे। फिर 4 और शव अस्पताल लाए गए। पुलिस अधिकारी मौजूद थे। हमने शव सौंप दिए हैं। मरने वालों की कुल संख्या 6 है।

Hapur Road Accident
Hapur Road Accident

हादसा क्यों हुआ, चल रही जांच
हापुड़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (SSP) राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि हापुड़ के गढ़ कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली-लखनऊ राजमार्ग पर दो वाहनों की टक्कर में छह की मौत हो गई। घटना की खबर पुलिस तक पहुंचने के कुछ ही देर बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। अभी तक हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

5379487