Muzaffarnagar Crime News: बॉयफ्रेंड से बात करने पर एक पिता ने अपनी बेटी को दर्दनाक सजा दी। धारादार हाथियार से गला रेतकर 24 साल की लड़की को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद पिता शव के पास ही बैठा रहा। पुलिस पहुंची तो कहा कि 3 दिन से मना कर रहा था, लेकिन वो मान नहीं रही थी। लड़के से बात कर रही थी। आज भी सुबह उसे मना किया तो वह मुझसे बहस कर रही थी। इसलिए उसे मारा डाला। दर्दनाक हत्या मंडी मुजफ्फरनगर के कोतवाली क्षेत्र के कूकड़ा गांव की है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर छुरी भी बरामद कर ली। पुलिस मामले में छानबीन करने में जुटी है।

पुलिस को खून से लथपथ शव मिला 
नई मंडी कोतवाली पुलिस गुरुवार सुबह सूचना मिली कि कूकड़ा के मोहल्ला खाली में एक पिता ने अपनी लड़की हत्या कर दी है। पुलिस पहुंची तो कूकड़ा में रहने वाले शाहिद की 24 वर्षीय बेटी शहनुमा का खून से लथपथ शव कमरे में पड़ा मिला। मौके पर शाहिद भी मौजूद था। जिसने स्वीकार किया कि उसने ही अपनी बेटी गला रेतकर हत्या की है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस घटना के सभी पहलुओं की पड़ताल कर रही है। 

मैंने दाढ़ी का वास्ता दिया लेकिन नहीं मानी 
बेटी को मौत के घाट उतारने वाले शाहिद ने पुलिस से कहा कि काफी दिनों से खुशनुमा को मना कर रहा था। लेकिन बेटी प्रेमी से संबंध नहीं तोड़ रही थी। वह जाति से फकीर है और हम अंसारी। मैंने अपनी दाढी का वास्ता दिया, लेकिन वह नहीं मानी। बोला, उसके पास कोई ओर रास्ता नहीं बचा था। इसलिए छुरी से गला काटकर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में किसी और का कोई दोष नहीं। मैं उसकी शादी करने वाला था।