लखनऊ। किन्नरों के दो गुटों के बीच क्षेत्र बंटवारे को लेकर लड़ाई हो गई। एक पक्ष के किन्नरों ने दूसरे पक्ष के दो किन्नरों को तालिबानी सजा दी। दोनों किन्नर के बाल काटे और चप्पल पर थूककर रखकर चटवाया। घटना के बाद पीड़ित पक्ष के लोगों ने थाने जाकर हंगामा किया। किन्नरों की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट करने वाले पक्ष पर केस दर्ज कर लिया है। मामला उत्तरप्रदेश के बलिया का है। किन्नर को थूक चटवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दो दिन पहले दो किन्नर गायब हुए थे 
दो दिन पहले एक किन्नर गुट ने उभांव थाने में दो किन्नरों के गायब होने की सूचना दी थी। पुलिस केस दर्ज कर दोनों की तलाश कर रही थी। उसी बीच पुलिस को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो दिखा। वीडियो में एक किन्नर के बाल काटकर चप्पल पर थूक रखकर चटवाया जा रहा था। वीडियो में दिख रहा है कि उसी के साथ खड़े एक और किन्नर के बाल काटे हुए हैं। दोनों के साथ बर्बरता का मामला सामने आने के बाद पीड़ित पक्ष के किन्नरों ने थाने में हंगामा कर दिया।

पांच लोगों के खिलाफ पुलिस में की शिकायत 
पुलिस के मुताबिक, एक पक्ष ने पांच लोगों के खिलाफ शिकायत की है। वायरल वीडियो की सच्चाई की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि क्षेत्र बंटवारे को लेकर किन्नरों में लड़ाई हुई हुई थी। इसी को लेकर एक पक्ष के किन्नरों ने दूसरे पक्ष के दो किन्नरों को तालिबानी सजा दी।  पुलिस जांच के बाद ही मामले की सच सामने आएगा।