Logo
INDIA Alliance: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जल्द से जल्द सीट शेयरिंग पर फैसला चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जब तक सीट शेयरिंग पर बात नहीं हो जाती यूपी में यात्रा का समर्थन नहीं करेंगे।

Indian National Developmental Inclusive Alliance: लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी विपक्षी पार्टियों ने INDIA गठबंधन तो बना लिया, लेकिन आपसी मतभेद दूर नहीं कर पा रही हैं। कांग्रेस न्याय यात्रा की तैयारी में जुटी हुई है, लेकिन गठबंधन में सहयोगी समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कुछ शर्तें रखकर परेशानी बढ़ा दी।
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव जल्द से जल्द सीट शेयरिंग पर फैसला चाहते हैं। मीडिया के सवाल पर उन्होंने कहा कि जब तक सीट शेयरिंग पर कुछ फाइनल नहीं हो जाता हम कांग्रेस की न्याय यात्रा का समर्थन नहीं करेंगे। अखिलेश ने कहा कि सभी दल चाहते हैं कि सीट शेयरिंग पर स्थिति जल्द से जल्द स्पष्ट हो। ताकि, मजबूती से एक दूसरे का साथ दे सकें। 

Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav

बसपा सुप्रीमो मायावती पर तंज 
बसपा सुप्रीमो मायावती पर पूछे गए सवाल पर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तंज कसते नजर आए। गठबंधन में साथ आने की बात पर कहा, इंडिया एलायंस में वह (मायावती) आ भी गईं तो कब तक साथ रह पाएंगी, कोई गारंटी है क्या? 

समन्वय समिति ही लेगी निर्णय 
उत्तर प्रदेश में सीटों के बंटवारे पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, समन्वय समिति बनी हुई है। सभी दल के लोग सदस्य हैं। कांग्रेस ने भी 5 लोगों की कमेटी बनाई है, जिसमें दो पूर्व मुख्यमंत्री, मुकुल वासनिक, सलमान खुर्शीद और मोहन प्रकाश शामिल हैं। यह लोग हर पर सीट पर बात करेंगे और समन्वय समिति निर्णय लेगी। 

5379487