Makeup artist Fayaz Ansari death: वेस्टइंडीज में पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट फैयाज अंसारी की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई। वह उत्तर प्रदेश के बिजनौर के रहने वाले थे। परिजनों ने बताया कि फैयाज T20 विश्व कप में बतौर कमेंटेटर शामिल हुए इरफान पठान के साथ वेस्टइंडीज गया था। इरफान ही अपने खर्चे पर फैयाज का शव बिजनौर पहुंचाने की व्यवस्था की है। 

फैयाज अंसारी मूलत: नगीना तहसील के काजी सराय मोहल्ले के निवासी थे। कई साल से वह मुंबई में बतौर मेकअप आर्टिस्ट काम कर रहे थे। वहां उनकी सैलून दुकान भी थी। जिसमें एक दिन क्रिकेटर इरफान पठान पहुंचे और दोनों में जान-पहचान हो गई। बाद में इरफान ने फैयाज को अपना मेकअप आर्टिस्ट बना लिया और उसे विदेश भी ले जाने लगे। 

फैयाज के चचेरे भाई मो अहमद ने बताया, वेस्टइंडीज-अमेरिका में T20 वर्ल्ड कप चल रहा है। सुपर-8 के मैच वेस्टइंडीज में खेले जा रहे हैं। इरफान कमेंट्री के लिए वेस्टइंडीज में हैं। वह फैयाज अंसारी को भी साथ ले गए थे। लेकिन शुक्रवार शाम होटल के स्विमिंग पूल में नहाते समय फैयाज की मौत हो गई है। यह मनहूस समाचार मिलते ही परिवार में मातम पसर गया।