Logo
Jail Superintendent Transfer: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने शनिवार को 15 जेल अधीक्षक के तबादले किए हैं। लखनऊ के वरिष्ठ जेल अधीक्षक आशीष तिवारी को फतेहगढ़ सेंट्रल जेल व आदर्श कारागार लखनऊ के बृजेंद्र सिंह को लखनऊ जेल की कमान सौंपी है।

Jail Superintendent Transfer: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने शनिवार को लखनऊ जेल सहित 15 जेलों के अधीक्षक बदले दिए। लखनऊ जेल के वरिष्ठ अधीक्षक आशीष तिवारी को फतेहगढ़ सेंट्रल जेल में पदस्थ दिया गया है। जबकि, आदर्श कारागार लखनऊ में तैनात बृजेंद्र सिंह को लखनऊ जेल की कमान सौंपी गई है।

कारागार मुख्यालय से जारी आदेशानुसार, सहारनपुर की वरिष्ठ अधीक्षक अमिता दुबे को प्रयागराज जेल में पदस्थ किया गया है। जबकि, डॉ. विनय कुमार को बदायूं से जौनपुर, आलोक सिंह को गाजियाबाद से बांदा, मोहम्मद अकरम को फतेहपुर से भदोही, पीके त्रिपाठी को कन्नौज से फतेहपुर, शशिकांत मिश्रा को मेरठ से अंबेडकरनगर, वीरेश राज शर्मा को बांदा से मेरठ, अंशुमन को अंबेडकरनगर से मथुरा, अरुण प्रताप सिंह को गौतमबुद्धनगर से गाजीपुर, बृजेश कुमार को मथुरा से गौतमबुद्धनगर, सीताराम को मुजफ्फरनगर से गाजियाबाद, अभिषेक चौधरी को सिद्धार्थनगर से मुजफ्फरनगर और सत्य प्रकाश को गाजीपुर से सहारनपुर जेल में पदस्था किया गया है।

5379487