Logo
Jalaun Accident News: उत्तर प्रदेश के जालौन में शुक्रवार (9 अगस्त को) सुबह छात्रों से भरी स्कूल वैन खाईं में पलट गई। हादसे में 30 छात्र घायल हो गए। तीन की हालत खराब है। उन्हें उरई मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।  

Jalaun Accident News: उत्तर प्रदेश के जालौन में शुक्रवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। छात्रों से भरी स्कूल वैन बेकाबू होकर सड़क किनारे खाईं में गिर गई। हादसे में वहान सवार दो दर्जन से अधिक छात्र घायल हो गए। घटना स्थल पर चीख-पुकार मच गई। बच्चों की चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दी। साथ ही वाहन में फंसे बच्चों को बाहर निकाला। 

घटनाक्रम कदौरा थाना क्षेत्र के बड़ागांव गांव का है। कदौरा में संचालित डिफोडिल स्कूल की वैन भेड़ी और बड़ागांव क्षेत्र से बच्चों को लेकर स्कूल के लिए निकली थी। गाड़ी जैसे ही बड़ा गांव में पुलिया के आगे पहुंची, तभी क्रूजर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंती में गिर गई। हादसे में वाहन सवार दो दर्जन स्कूली बच्चे घायल हो गए। हादसे के बाद वाहन चालक फरार हो गया।

तीन बच्चे उरई रेफर 
जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, जिन्होंने एंबुलेंस की मदद से सभी बच्चों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कदौरा में भर्ती कराया, जहां नाजुक हालत होने पर चिकित्सक द्वारा तीन बच्चों को उरई के लिए रेफर कर दिया गया है।

एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर फरार
स्थानीय लोगों ने बताया कि जालौन में जो स्कूल वैन पलटी है, उसकी फिटनेस काफी खराब थी। एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर फरार हो गया है। राहगीरों ने घायल बच्चों को वाहन में फंसे बच्चों को बाहर निकाल और पुलिस को सूचित कर एम्बुलेंस की मदद से उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कदौरा पहुंचाया। हादसे में घायल तीन बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है। उन्हे उरई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। 

5379487