Jhansi Tarun Saxena Suicide: उत्तर प्रदेश के झांसी में फाइनेंस कंपनी के एरिया मैनेजर ने फंदा लगाकर सुसाइड कर ली। पुलिस ने 5 पेज का सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें उन्होंने अपने मौत की वजह स्पष्ट की है। बताया कि पिछले दो महीने से कंपनी के अधिकारी टारगेट के लिए परेशान कर रहे थे। टारगेट पूरा न होने पर डांट फटकार और वेतन काटने की धमकी दी, जिससे तंग आकर एरिया मैनेजर ने यह आत्मघाती कदम उठा लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

झांसी में नवाबाद थाना क्षेत्र के गुमनावरा पिछोर निवासी तरुण सक्सेना (42) फाइनेंस कंपनी में एरिया मैनेजर थे। उनके पिता मेडिकल कॉलेज में क्लर्क थे। परिवार में पिता के अलावा बेटी, बेटा और पत्नी है। पत्नी और बच्चे दूसरे कमरे सो रहे थे। सुबह नौकरानी आई तो उसने तरुण को फंदे से लटकता देखकर शोर मचाया। जिसके बाद परिजन कमरे में पहुंचे और रोने बिलखने लगे। इस बीच आसपास के लोग आ गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें: रैगिंग से परेशान छात्रा ने सुसाइड किया: झांसी के नवोदय विद्यालय में हड़कंप, दो सीनियर छात्राओं पर प्रताड़ित करने का आरोप 

आत्महत्या के लिए उसकाने का आरोप
मृतक के भाई गौरव सक्सेना ने कंपनी के सीनियर अफसरों पर आत्महत्या के लिए उसकाने का आरोप लगया है। बताया कि सुबह हुई वर्चुअल मीटिंग के बाद तरुण काफी तनाव में थे। उन पर मार्केट से ज्यादा से ज्यादा कलेक्शन के लिए दबाव था। टारगेट पूरा न होने पर सैलरी से पैसा काटने की धमकी दी जा रही थी।

यह भी पढ़ें: मौलवी की चप्पलों से पिटाई: मुरादाबाद में भरी पंचायत में बवाल, झाड़फूंक के बहाने की थी छेड़छाड़ 

SP बोले-जांच के बाद होगी कार्रवाई 
झांसी एसपी ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया कि तरुण सक्सेना ने गुमनाबरा थाना क्षेत्र नवाबबाद स्थित अपने निवास पर दुपट्टे से फंदा लगाकर सुसाइड किया है। पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद किया है। मृतक ने इसमें उच्च अधिकारियों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। टारगेट को पूरा करने उन पर प्रेशर बनाया जा रहा था। जांच के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।