viral video: उत्तरप्रदेश के झांसी में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। सड़क किनारे घात लगाकर बैठे मगरमच्छ को देखकर युवक घबरा गए। दोनों युवकों ने गांव के लोगों को इखट्टा किया। सोमवार को मगरमच्छ को पकड़ा। उसके मुंह को रस्सी से बांधा। साइकिल पर लादकर पूरे गांव में मगरमच्छ का जुलूस निकाला। हैरान करने वाला मामला झांसी के मोंठ तहसील के भरोसा गांव का है। साइकिल पर घूम रहे मगरमच्छ का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  

जानें मगरमच्छ की पूरी कहानी
भरोसा गांव में नाले के पास रविवार शाम को विशाल मगरमच्छ सड़क किनारे घात लगाकर बैठा था। बाइक सवार दो युवक उसे देखकर घबरा गए। कुछ देर बाद मगरमच्छ सड़क पर चलकर झाड़ियों की तरफ भाग गया। सोमवार शाम को मगरमच्छ खेत के पास झाड़ियों में छुपकर बैठा था।किसानों की नजर मगरमच्छ पर पड़ी। कुछ ही देर में पूरा गांव एकत्रित हो गया। रस्सी से बांधकर मगरमच्छ को बाहर निकाला गया।

आगे-आगे मगरमच्छ और पीछे-पीछे लोग 
ग्रामीणों ने मगरमच्छ के मुंह को रस्सी से बांधा। उसको साइकिल पर रखकर गांव में घुमाया। युवाओं की टोली उसको गांव में लेकर पहुंची। आगे-आगे मगरमच्छ और पीछे-पीछे सैकड़ों लोग चले। जब मगरमच्छ के मुंह से रस्सी खोली गई तो वह एक्शन में आ गया। बाद में वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू कर मगरमच्छ को बेतवा नदी में छोड़ दिया। साइकिल पर घूम रहे मगरमच्छ का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।