Logo
UP Accident: उत्तर प्रदेश में कानपुर-इटावा हाइवे पर सोमवार (14 अक्टूबर) सुबह तेज रफ्तार कार डंपर से भिड़ गई। हादसे में चार दोस्तों सहित 5 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में 4 पीएसआईटी के छात्र और वाहन चालक शामिल हैं।

UP Accident: उत्तर प्रदेश के कानपुर में सोमवार सुबह भीषण हादसा हो गया। इसमें चार दोस्तों सहित 5 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में 4 पीएसआईटी के छात्र और वाहन चालक शामिल है। पुलिस ने सभी के शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चुरी पहुंचा दिया है। 

कार में फंस गए थे मृतक 
हादसा पर कानपुर-इटावा एलिवेटेड हाईवे पर हुआ है। डंपर चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया था, जिस कारण पीछे से आ रही ऑल्टो कार उससे टकरा गई। हादसे में कार सवार पांचों लोगों की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद कार पूरी तरह से चपक गई है। मृतक कार के अंदर ही फंस गए थे। 

राहगीरों ने निकाला बाहर 
हाईवे से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचित कर कार में सवार लोगों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने सभी के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए। पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर तलाश कर रही है।  

यह भी पढ़ें: बहराइच Live Updates: दुर्गा विसर्जन के दौरान फायरिंग में युवक की मौत के बाद भड़की हिंसा, हॉस्पिटल और शो रूम को जलाया; इंटरनेट बंद

इन्होंने गंवाई जान 
मृतकों में प्रतीक सिंह, गरिमा, सतीश, आयुषी और वाहन चालक विजय साहू शामिल हैं। चारों लोग एक ही मोहल्ले में रहते थे और पड़ोस के रहने वाले साहू की कार से सुबह 8 बजे स्कूल के लिए निकले थे। 

5379487