Kanpur hit and run case: उत्तर प्रदेश के कानपुर में हिट एंड रन का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां कार चालक ने सिंचाई विभाग के कर्मचारी को रौंदते फरार हो गया। घटनाक्रम कैमरे में कैद है। वीडियो फुटेज के अनुसार, सफेद रंग की वेन्यू गाडी को लोग रोकते हुए दिख रहे हैं, लेकिन ड्राइवर गाड़ी की स्पीड बढ़ा देता है, जिससे कर्मचारी तकरीबन 40 मीटर दूर तक घसिटता जाता है।

वीडियो देखें 

मृतक की शिनाख्त भोला तिवारी के रूप में हुई है। पूर्व में वह वकील और वर्तमान में सिचाई विभाग में सेवारत थे। घटनाक्रम रविवार रात का है। कानपुर के रैना मार्केट के पास एक गाड़ी को टक्कर मारकर भाग रहे हुंडई वेन्यू कार को जब लोगों ने रोकने का प्रयास किया तो ड्राइवर ने स्पीड बढ़ा दी। 

तेज रफ्तार कर जैसे ही आगे बढ़ी भोला तिवारी उसकी चपेट में आ गए, लेकिन ड्राइवर उन्हें भी 40 मीटर तक घसीटते ले गया। जिससे उनकी मौत हो गई। इस दौरान किसी शख्स ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बेकाबू गाड़ी में प्रदेश सरकार लिखा हुआ है। मृतक की पत्नी ने आरोपी को कड़ी सजा दिए जाने की मांग की है। 

पुलिस ने दबिश दी 
कानपुर एसीपी ने बताया कि एफएम कॉलोनी निवासी भोला तिवारी को कार चालक ने टक्कर मारी है। पुलिस ने भोला को तत्काल हैलट अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी मौत हो गई। फ़िलहाल, गाड़ी मालिक के पते पर पुलिस टीम ने दबिश दी है, लेकिन वह नहीं मिला। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।