Logo
उत्तरप्रदेश के कानपुर में मंगलवार (8 अक्टूबर) को दर्दनाक हत्या का मामला सामने आया है। पति ने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Kanpur Crime News: कानपुर में मंगलवार (8 अक्टूबर) को दर्दनाक हत्या का मामला सामने आया है। पति को शराब पीने से मना करने की पत्नी को खौफनाक सजा मिली। घर के CCTV बंद करने के बाद पति ने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर पत्नी का जबड़ा तोड़ दिया। लहूलुहान हालत में खून से लथपथ पत्नी को छोड़कर पति फरार हो गया। सूचना पर पुलिस पहुंची। महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया। छह घंटे तक चले इलाज के के बाद महिला की मौत हो गई। महिला के भाई की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति पर हत्या का केस दर्ज किया है। घटना गुजैनी थाना क्षेत्र की है।  

जानें पूरा मामला 
गुजैनी निवासी हरिशंकर अग्निहोत्री की शादी 2011 में पुष्पांजलि उर्फ पूजा से हुई थी। हरिशंकर शराब का आदी है। पत्नी ने हरिशंकर को शराब पीने से कई बार मना किया लेकिन वो नहीं माना। पुष्पांजलि बार-बार पति को शराब पीने से मना करती थी। हरिशंकर को पत्नी का बार-बार टोकना अच्छा नहीं लगता था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होता था। पति की हैवानियत से परेशान होकर पुष्पांजलि ने एक साल पहले उसके खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। मामला परिवार परामर्श केंद्र में भी गया, जहां हरिशंकर ने माफी मांगी और समझौता हो गया।

पीट-पीटकर तोड़ दिया जबड़ा 
पुष्पांजलि फिर पति के साथ रहने लगी। 7 अक्टूबर को हरिशंकर शराब पीकर घर आया। पत्नी पुष्पांजलि ने उसे टोका तो मारपीट करने लगा। पति ने पीट-पीटकर पुष्पांजलि का जबड़ा तोड़ दिया। पत्नी को लहूलुहान हालत में छोड़कर हरिशंकर फरार हो गया। सूचना पर गुजैनी पुलिस सोमवार रात 11 बजे घर पहुंची और पुष्पांजलि को गंभीर हालत में अपनी जीप से ही लेकर हैलट पहुंची। जहां पर इलाज के दौरान 6 घंटे बाद ही पुष्पांजलि ने दम तोड़ दिया। पुलिस की जांच में भी सामने आया है कि 1 घंटे पहले CCTV बंद कर दिया गया था। 

पुलिस ने दर्ज किया केस
पुलिस ने महिला के भाई की शिकायत पर पुलिस ने हत्या की एफआईआर दर्ज कर ली है। हरिशंकर की तलाश में छापेमारी की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने से मौत का कारण और स्पष्ट हो जाएगा। जल्द ही आरोपी को अरेस्ट करके जेल भेजा जाएगा।

5379487