Logo
Kanpur Crime News: उत्तरप्रदेश के कानपुर में सनसनीखेज हत्या हो गई। रविवार (29 सितंबर) की रात को पति ने चाकू से गोदकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद रिलेशन बनाए और लाश छोड़कर फरार हो गया।

Kanpur Crime News: कानपुर में सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। रविवार(29 सितंबर) रात को पति और पत्नी के बीच झगड़ा हुआ। पिता ने बच्चों को छत पर सोने के लिए भेज दिया। इसके बाद दरिंदे ने पत्नी को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद पत्नी के साथ रिलेशन बनाए और लाश छोड़कर फरार हो गया। दर्दनाक घटना बिधनू थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव की है। पुलिस को घटनास्थल से सिगरेट की डिब्बी, यूज्ड कंडोम, दो रैपर समेत दवा के कुछ पैकेट मिले हैं। 

जानें पूरा मामला 
सिंहपुर गांव निवासी संजय नागर की शादी 17 साल पहले गांव की ही रहने वाली गुड्डन के साथ हुई थी। संजय कबाड़ बेचकर परिवार का भरण-पोषण करता था। संजय पत्नी गुड्डन (30), दो बेटे रामजी, किशना और तीन बेटियां गुड़िया, रमा और विकाशा के साथ रहता था। रविवार को संजय कबाड़ बेचकर मुर्गा और शराब लेकर घर पहुंचा। इस बात पर संजय का पत्नी से विवाद हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि संजय ने पत्नी गुड्डन की हत्या का दी। हत्या के बाद रिलेशन बनाए और लाश छोड़कर भाग गया। 

मां को खून से लथपथ देखकर चीखने लगे बच्चे 
सोमवार सुबह बच्चे सोकर उठे तो मां को खून से लथलथ देखकर चीखने लगे। तुरंत ही बच्चे मामा के घर पहुंचे। मामा पहुंचा तो देखा कि बहन का खून से लथपथ शव पड़ा है। सूचना पर पुलिस पहुंची। बिधनू पुलिस और फॉरेंसिक टीम को घटनास्थल से सिगरेट की डिब्बी, यूज्ड कंडोम, दो रैपर समेत दवा के कुछ पैकेट मिले हैं। फोरेंसिक टीम को महिला के शरीर पर कई जगह चाकू से गोदने के निशान मिले हैं।

मायके वालों की शिकायत पर केस दर्ज 
पुलिस को बच्चों ने पूरी घटना बताई। बच्चों और परिजनों के बयान के बाद पुलिस ने  शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतक गुड्‌डन के मायके वालों की शिकायत पर आरोपी संजय नागर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।  पुलिस आरोपी पति संजय नागर की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने घटनास्थल से कई अहम सबूत जुटाए हैं।

5379487