Logo
उत्तरप्रदेश के कानपुर में दर्दनाक घटना सामने आई है। नशे में धुत एक शख्स ने पत्नी से झगड़ा किया। फिर उसे पीट पीटकर अधमरा कर दिया। इतना ही नहीं, हैराव पिता ने सो रही चार माह की बच्ची को उठाकर पटक दिया। बच्ची की मौत हो गई।

लखनऊ। जमीन को लेकर हुए विवाद में एक शख्स ने पत्नी को पीट पीटकर अधमरा कर दिया। इसके बाद चार माह की बेटी को उठाकर जमीन पर पटक दिया। बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। दर्दनाक घटना कानपुर के चनकुरा गांव की है। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने घायल पत्नी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी पति फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। 

घटना को अंजाम देने के बाद भाग गया आरोपी 
मंगलपुर थाना क्षेत्र के चनकुरा गांव में दीपक कमल बुधवार देर रात नशे में धुत होकर घर पहुंचा। दीपक का पत्नी पूजा से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दीपक ने पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी। पूजा को अधमरा करने के बाद उसने सो रही चार महीने की बेटी नव्या को उठाकर जमीन पर पटक दिया। बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद दीपक मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी दीपक की तलाश कर रही है। 

पांच साल पहले हुई थी शादी  
पुलिस के मुताबिक, पूजा की शादी पांच साल पहले दीपक कमल से हुई थी। दीपक पत्नी की मायके की जमीन लेना चाहता था, जिसपर पत्नी के चाचा कब्जेदार है। इसी बात पर दोनों के बीच आए दिन विवाद होता था। बुधवार देर रात दोनों में फिर से झगड़ा हुआ। झगड़ा में बच्ची की मौत हो गई। पुलिस फरार आरोपी की तलाश और मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। 

5379487