Logo
Kanpur Crime News: उत्तरप्रदेश के कानपुर में मंगलवार (8 अक्टूबर) की देर रात पुलिस की गांजा तस्करों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने दो तस्करों के पैर में गोली मारकर गिरफ्तार किया। दोनों के पास से हथियार और गांजा बरामद हुआ है।

Kanpur Crime News: कानपुर में बड़ी वारदात हो गई। मंगलवार (8 अक्टूबर) की देर रात पुलिस की गांजा तस्करों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने पैर में गोली मारकर दो तस्करों के गिरफ्तार किया। दोनों के पास से हथियार और गांजा बरामद हुआ है। मुठभेड़ में गांजा तस्करों को दबोचने वाली टीम को डीसीपी ने 25 हजार इनाम देकर सम्मानित किया है। 

घेराबंदी कर मारी गोली 
जानकारी के मुताबिक, मंगलवार रात महाराजपुर पुलिस को सूचना मिली कि कानपुर-प्रयागराज हाइवे से पुरवामीर होते हुए स्कूटी सवार दो गांजा तस्कर बड़ी खेप लेकर करबिगवां जा रहे हैं। महाराजपुर और चकेरी पुलिस तस्करों की घेराबंदी में जुट गई। करबिगवां रेलवे स्टेशन के पास सूबेदारखेड़ा से पहले एक खंडहर के पास स्कूटी सवार तस्करों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। स्कूटी पर बैठे तस्कर ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

गोली लगते ही लड़खड़ाकर गिरा तस्कर
पुलिस ने दोनों की घेराबंदी की और स्कूटी चला रहे तस्कर के पैर में गोली मारी तो वह लड़खड़ा कर गिर गया। पुलिस ने दोनों गांजा तस्करों के पैर में गोली मारकर अरेस्ट कर लिया। नर्वल पारा गांव निवासी नीरज और मनीष को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। स्कूटी की डिक्की से 10 किलो गांजा और तमंचा बरामद किया है। 

कई जिलों में करते थे गांजे की तस्करी
पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपी महाराजपुर, चकेरी, नर्वल, साढ़ के साथ ही कानपुर के आउटर इलाके में गांजा तस्करी करते थे। साथ ही पड़ोसी जिला उन्नाव, फतेहपुर समेत प्रदेश के कई जिलों से मादक पदार्थ की तस्करी और खरीद-फरोख्त में शामिल थे। दोनों के खिलाफ बुधवार को एफआईआर दर्ज करके जेल भेजा जाएगा।

5379487