Kanpur Road accident: उत्तर प्रदेश के कानपुर में सोमवार सुबह अर्टिगा कार खड़े ट्रॉले में जा घुसी। हादसे में मां-बेटा और मौसी की मौत हो गई। पांच साल की बच्ची सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। महाराजपुर थाना पुलिस ने तीनों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए मर्चुरी में पहुंचाए हैं। मृतकों की शिनाख्त फतेहपुर निवासी नूर फातिमा (40), उनकी बेटी अदनान (23) और बहन रीना (26) के रूप में हुई है।

फतेहपुर के खैहरही गांव निवासी तौहीद कादरी दिल्ली में अपना कारोबार करते हैं। रविवार को परिवार के साथ कानपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे। सोमवार सुबह गांव जा रहे थे। तभी कानपुर जिले के महाराजपुर क्षेत्र के विराट ढाबा के पास उनकी अर्टिगा कार खड़ी डीसीएम में जा घुसी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया है। 

हादसे में व्यवासायी तौहीद कादरी (50) और उनकी पांच साल की बच्ची अमायरा को गंभीर चोटें आई हैं। दोनों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। हादसे की जानकारी मृतक के परिजनों को दी गई। महाराजपुर पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

चकेरी मोड़ फ्लाईओवर पर ट्रक-ट्रॉले में टक्कर 

  • दूसरा हादसा चकेरी मोड़ फ्लाईओवर पर सोमवार सुबह हुआ है। यहां बेकाबू ट्रक डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी लेन में पहुंच गया और सामने से आ रहे ट्रॉले से जा भिड़ा। हादसे के बाद दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई। ट्रक चालक और परिचालक तो मौके से भाग निकले, लेकिन ट्राले का परिचालक जिंदा जल गया। चालक बुरी तरह से झुलस गया है। उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
  • दलिया लोड यह ट्रक फतेहपुर से रामादेवी तरफ जा रहा था। जबकि, ट्रॉला टाइल्स लेकर राजस्थान से वाराणसी जा रहा था। हादसे में ट्राला के परिचालक शाहपुर भीलवाड़ा निवासी मोनू प्रजापति (18) जिंदा जल गया। चालक सांवरिया प्रजापति झुलस गया  है।