Kanpur: ईयरफोन लगाने वाले सावधान...। आप भी कान में ईयरफोन लगाकर सफर कर रहे हैं तो हादसे का शिकार हो सकते हैं। जान भी जा सकती है। कानपुर में ऐसी ही लापरवाही ने दो लोगों की जान ले ली। शनिवार को ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर चल रहे दो मजदूरों को प्रतापगढ़-कानपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन ने पीछे से रौंद दिया। हादसे में दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों के शव क्षत-विक्षत हालत में मिले। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की खबर सुनकर हर कोई हैरान है। 

टिन शेड लगाने जा रहे थे दोनों 
पुलिस के मुताबिक, दर्दनाक हादसा गौरीगंज थाना क्षेत्र में हुआ। सीतापुर जिले के प्रमोद यादव (28) और लखीमपुर के रोहित विश्वकर्मा (24) गौरीगंज के आंधी गांव में अनाज गोदाम में टिन शेड लगाने जा रहे थे। दोनों कान में ईयरफोन लगाकर मस्ती से रेलवे ट्रैक पर चल रहे थे। शनिवार सुबह अचानक ट्रैक पर प्रतापगढ़-कानपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस आ गई। ट्रेन ने दोनों को रौंद दिया। हादसे में दोनों की मौत हो गई। 

मामले में कानूरी कार्रवाई की जा रही है
पुलिस अधिकारी ने बताया कि कानों में ईयरफोन लगाकर दोनों मजदूर रेलवे ट्रैक पर चल रहे थे। तभी हादसा हो गया। मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। हादसे की सूचना परिजनों को दे दी गई है।